भाजपा नेताओं ने कहा, कारिडोर खुलने से सिख कौम का बढ़ा सम्मान

श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव मौके श्री करतारपुर साहिब कारिडोर खोलने का फैसला लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सिख कौम का दिल जीत लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 07:54 PM (IST)
भाजपा नेताओं ने कहा, कारिडोर खुलने से सिख कौम का बढ़ा सम्मान
भाजपा नेताओं ने कहा, कारिडोर खुलने से सिख कौम का बढ़ा सम्मान

जागरण संवाददाता, तरनतारन : श्री गुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव मौके श्री करतारपुर साहिब कारिडोर खोलने का फैसला लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सिख कौम का दिल जीत लिया है। सरकार के फैसले से श्रद्धालुओं का जत्था श्री करतारपुर साहिब जाकर प्रकाशोत्सव मनाएगा। यह कहना है विभिन्न भाजपाइयों का।

भाजपा की किसान मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीबी सरबजीत कौर बाठ ने कहा कि श्री करतारपुर साहिब कारिडोर खुलवाने में भाजपा की प्रदेश टीम ने बहुत मेहनत की, क्योंकि प्रदेश भाजपा की फीडबैक से प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह ने कारिडोर खोलने का फैसला किया है। पंजाब भाजपा के कार्यकारी सदस्य नवरीत सिंह शफीपुर कहते हैं कि कारिडोर के मामले में केंद्र सरकार ने सही समय पर फैसला किया है। श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाशोत्सव अब सिख कौम द्वारा श्री करतारपुर साहिब में जाकर मनाया जाएगा। भाजपा के जिला महामंत्री अमरजीत शर्मा झब्बाल ने कहा कि कोरोना काल के दौरान कारिडोर को बंद किया गया था। पंजाब भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, महासचिव जीवन गुप्ता इसके लिए बधाई के हकदार है, क्योंकि कारिडोर खुलवाने में इन नेताओं ने अहम भूमिका निभाई है। भाजपा के जिला महासचिव भूपिदर सिंह पड्डा ने कहा कि श्री गुरु नानक देव जी का प्रकाशोत्सव मना रही समूची मानवता को प्रधानमंत्री नरिदर मोदी ने सम्मान देते हुए कारिडोर खुलवाने का फैसला किया है। आओ अरदास करें कि यह कारिडोर स्थायी तौर पर खुला रहे। भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष जय कुंवर सिंह संधू कहते है कि कारिडोर खुलवाने के नाम पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सियासत कर रहे है जबकि सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सिख कौम की भावनाओं को मुख्य रखते हुए ये कदम उठाया है।

chat bot
आपका साथी