वर्करों की नब्ज टटोलने लिए हलके के प्रत्येक गांव में करूंगा बैठकें : संधू

एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने शिअद वर्करों की बड़ी रैली करते कहा कि 25 वर्ष से पार्टी को समर्पित होकर पार्टी लिए काम कर रहा हूं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 06:25 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 06:25 PM (IST)
वर्करों की नब्ज टटोलने लिए हलके के प्रत्येक गांव में करूंगा बैठकें : संधू
वर्करों की नब्ज टटोलने लिए हलके के प्रत्येक गांव में करूंगा बैठकें : संधू

जागरण संवाददाता, तरनतारन : शिअद द्वारा हरमीत सिंह संधू को तरनतारन से प्रत्याशी बनाया गया है। जबकि इसी हलके में दिन-रात एक कर रहे एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने शिअद वर्करों की बड़ी रैली करते कहा कि 25 वर्ष से पार्टी को समर्पित होकर पार्टी लिए काम कर रहा हूं। मेरा जीवन पूरी तरह से बेदाग है। पार्टी वर्करों ने मुझे प्यार देते हुए हलके की सेवा करने का जो उद्यम बख्शा है, उसमें कभी पीठ नहीं दिखाई।

इकबाल सिंह संधू ने कहा कि हलके के वर्करों की नब्ज टटोलने के लिए प्रत्येक गांव में जाकर बैठकें की जाएगी, ताकि पार्टी वर्करों की भावनाओं को अच्छे ढंग से सुना जा सके। ताकि आने वाले समय में उचित फैसला लिया जाए। वर्करों की भावनाओं को मुख्य रखते हुए जल्द ही नई रणनीति का फैसला लिया जाएगा। इस अवसर पर गुरलाल सिंह दोबलियां, बगीचा सिंह लहिया, सुखदेव सिंह मालूवाल, सतिदर सिंह ढिल्लों, शमशेर सिंह झामका, सतनाम सिंह, गुरमीत सिंह गंडीविड, गुरदयाल सिंह सिद्धू, गुरिदर सिंह कंडियाला, वरिदर सिंह ठट्ठा, जंगशेर सिंह लहिया, रूबी झब्बाल, कमलजीत सिंह खारा, रविशेर सिंह मलिया, संदीप भोजिया, गोपी झामका और विस्की ठट्ठा मौजूद थे। संधू को विजयी बनाने से होगा शिअद मजबूत : यादू

शिरोमणि अकाली दल शहरी के सचिव व पूर्व पार्षद यादविदर सिंह यादू ने कहा है कि पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू को तरनतारन सीट से विजयी बनाने पर जहां शिअद मजबूत होगा, वहीं गुरु नगरी का विकास भी यकीनी तौर पर हो सकेगा, क्योंकि साढ़े चार वर्ष के दौरान कांग्रेस ने लोगों को कुछ नहीं दिया। जिसके चलते लोग कांग्रेस से मुंह मोड़ने लगे है।

हरमीत सिंह संधू को प्रत्याशी बनाए जाने पर चार खंभा चौक में अमरिदर सिंह नीना की दुकान पर लड्डू बांटते हुए यादू ने कहा कि शिअद का एक-एक वर्कर पार्टी की मजबूती के लिए अभी से जुट चुका है। विधानसभा चुनावों से छह माह पहले संधू को प्रत्याशी बनाकर शिअद ने वर्करों का मनोबल बढ़ा दिया है। सुखचैन सिंह लाटी, जयदीप सिंह जिम्मी, अरजिदर सिंह बेदी, सरूप सिंह, रमनप्रीत सिंह, केशव अग्रवाल, नवरूप संधावालिया, जगमिदर ढिल्लों, राहुल अग्रवाल, मनप्रीत सिंह, विशाल शर्मा, अक्षय वालिया, हरप्रीत सिंह, दिनेश गुप्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी