पत्‍‌नी के थे जीजा से अवैध संबंध, पति ने निगला जहर

गांव बल्लियांवाला में पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंधों से परेशान व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 06:53 PM (IST)
पत्‍‌नी के थे जीजा से अवैध संबंध, पति ने निगला जहर
पत्‍‌नी के थे जीजा से अवैध संबंध, पति ने निगला जहर

जासं, तरनतारन : गांव बल्लियांवाला में पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंधों से परेशान व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल दाखिल करवा दिया गया है। थाना सरहाली पुलिस ने रविवार को महिला और प्रेमी जीजा के विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

थाना सरहाली कलां के गांव बल्लियांवाला निवासी गुरलाल सिंह ने बताया कि उसके भाई जगविदर सिंह उर्फ जग्गा का विवाह वर्ष 2006 में गांव जीओबाला निवासी सुखविदर सिंह की लड़की संदीप कौर के साथ हुआ था। जग्गा के घर दो लड़के आयु 11 और 14 वर्ष है। जगविदर सिंह जग्गा के साथ उसकी पत्नी संदीप कौर बिना वजह झगड़ा करती रहती थी, क्योंकि संदीप कौर के कथित तौर पर अपने जीजा बलदेव सिंह निवासी गांव डुगरी के साथ अवैध संबंध थे। एक अक्टूबर की रात को करीब नौ बजे जगविदर सिंह जग्गा के घर आया और कहने लगा कि वे संदीप कौर की बिना वजह मारपीट करनी बंद कर दे। जिसके चलते बलदेव सिंह ने जग्गा के साथ कथित तौर पर गाली-गलौज किया और घर से निकाल दिया। रात भर जग्गा घर से बाहर रहा। सुबह घर आकर देखा कि उसकी पत्नी संदीप कौर के कमरे में बलदेव सिंह मौजूद था, जिसका जग्गा द्वारा विरोध किया गया। संदीप कौर ने अपने जीजा बलदेव सिंह से मिलकर जग्गा को दोबारा गालियां दी, जिससे आहत हो कर जग्गा ने जहरीला पदार्थ निगल लिया।

जग्गा के भाई गुरलाल सिंह ने बताया कि निजी अस्पताल में उपचाराधीन जग्गा ने बताया है कि उसकी पत्नी के अपने जीजा के साथ कथित तौर पर अवैध संबंध है। रविवार को थाना सरहाली के प्रभारी सब इंस्पेक्टर हरशा सिंह, एएसआइ बिशन दास ने कार्रवाई करते हुए गुरलाल सिंह के बयानों पर संदीप कौर और उसके जीजा बलदेव सिंह विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी