खेमकरण में खेल ग्राउंड को संवारने रहे युवा, एनआरआइ से मांगा सहयोग

देश को आजाद हुए 75 वर्ष गुजर चुके हैं। इस दौरान जितनी भी सरकारें आई प्रत्येक ने खेमकरण में खेलों को प्रोत्साहित करने और ग्राउंड का विकास करवाने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:29 PM (IST)
खेमकरण में खेल ग्राउंड को संवारने रहे युवा, एनआरआइ से मांगा सहयोग
खेमकरण में खेल ग्राउंड को संवारने रहे युवा, एनआरआइ से मांगा सहयोग

संसू, खेमकरण : देश को आजाद हुए 75 वर्ष गुजर चुके हैं। इस दौरान जितनी भी सरकारें आई, प्रत्येक ने खेमकरण में खेलों को प्रोत्साहित करने और ग्राउंड का विकास करवाने के लिए कोई ध्यान नहीं दिया। इतना पैसा आने पर भी किसी भी सरकारी अधिकारी ने ग्राउंड का कुछ नहीं संवारा।

ये आरोप ग्रामीण सुखपाल सिंह राणा, दिलबाग सिंह पत्तू, सतनाम सिंह ने लगाते हुए कहा कि शिरोमणि अकाली दल सरकार की ओर से 50 लाख रुपये और कांग्रेस सरकार की तरफ से नौ लाख रुपये की ग्रांट भेजी गई। उन्होंने कहा कि इसमें से कुछ पैसों को खर्च किया गया और कुछ खुर्द-बुर्द कर दिए गए। मेहताब सिंह, निर्मल सिंह पत्तू, किशोर कुमार ने बताया कि बारिश होने के कारण ग्राउंड में पानी जमा हो जाता है। इसके चलते युवाओं की ओर से खुद पैसे खर्च करके इस ग्राउंड में मिट्टी डाली जा रही है। अब तक युवाओं द्वारा अपनी ओर से दो लाख रुपये से अधिक पैसे खर्च किए जा चुके हैं। समय की सरकारों से कोई उम्मीद नहीं रही। क्योंकि लंबे समय से सरकारों के झूठे वादों से तंग आ चुके है। उन्होंने एनआरआइ परिवारों से मांग की कि युवाओं की मदद करते हुए ग्राउंड बनाने में सहयोग दिया जाए।

chat bot
आपका साथी