रणजीत की गिरफ्तारी के बाद शाम को तरनतारन जिले में बढ़ाई चौकसी

आतंकी रणजीत सिंह राणा को दो हैंड ग्रेनेड व दो पिस्टलों समेत गिरफ्तार करने के बाद पूरे जिले की पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:00 AM (IST)
रणजीत की गिरफ्तारी के बाद शाम को तरनतारन जिले में बढ़ाई चौकसी
रणजीत की गिरफ्तारी के बाद शाम को तरनतारन जिले में बढ़ाई चौकसी

जागरण संवाददाता तरनतारन : अमृतसर स्थित स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल की टीम द्वारा गांव सोहल निवासी आतंकी रणजीत सिंह राणा को दो हैंड ग्रेनेड व दो पिस्टलों समेत गिरफ्तार करने के बाद पूरे जिले की पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। रणजीत के तार किस आतंकी संगठन से जुड़े हैं, यह पता लगाने लिए स्थानीय पुलिस ने टीम का गठन किया है। राणा के कब्जे में लिए मोबाइल की जांच शुरू करते हुए पुलिस द्वारा उसके साथ एक सप्ताह से संपर्क रखने वाले लोगों की काल डिटेल खंगाली जा रही है।

शाम होते ही शहर के विभिन्न चौक-चौराहों में कड़ी नाकाबंदी कर दी गई। सीमावर्ती गांवों में एसपी (आइ) विशालजीत सिंह की अगुआई में पुलिस अधिकारियों ने विभिन्न थानों में जाकर पुलिस को और चौकस कर दिया। डीएसपी बरजिदर सिंह ने शहर के विभिन्न 14 प्वाइंटों पर लगाए गए नाकों पर जाकर पुलिस कर्मियों को आदेश दिया कि रात भर पूरी चौकसी बढ़ाई जाए। साथ ही आदेश दिया कि लावारिस वस्तु नजर आने पर पुलिस कंट्रोल रूम के साथ संबंधित थाने में सूचना दी जाए। भिखीविड क्षेत्र में डीएसपी लखबीर सिंह, पट्टी में कुलजिदर सिंह, गोइंदवाल साहिब में प्रीतइंद्र सिंह ने अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में आने वाले थाना प्रभारियों को चौकस कर दिया। एसपी विशालजीत सिंह का कहना है कि रात को पूरे जिले में ओर नाकाबंदी की जाएगी। साथ ही बमरोधक टीम, पीसीआर की टीमों को भी अलर्ट किया गया है।

chat bot
आपका साथी