एक हाथ और एक टांग के बिना नहर किनारे मिला शव

गांव जगतपुरा नहर के पास अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। नग्न हालत में मिले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 03:00 AM (IST)
एक हाथ और एक टांग के बिना नहर किनारे मिला  शव
एक हाथ और एक टांग के बिना नहर किनारे मिला शव

जासं, तरनतारन : गांव जगतपुरा नहर के पास अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। नग्न हालत में मिले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई। हालांकि मृतक के शरीर को प्लास्टिक की रस्सी के साथ बांधा हुआ था। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू की है।

गांव जगतपुर निवासी किसान रवेल सिंह ने बताया कि वह सुबह खेतों को जा रहा था। इसी दौरान नहर के किनारे नग्न अवस्था में करीब 45 वर्षीय व्यक्ति का शव देखा। मृतक की एक टांग और एक हाथ नहीं था। मौके पर डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल, थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह पहुंचे और किसान रवेल सिंह के बयान दर्ज करके शव कब्जे में ले लिया। डीएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए 72 घंटों के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से विभिन्न थानों में मृतक की तस्वीरें भेजी गई हैं। मामूली विवाद में गोलियां चला युवक को गंभीर जख्मी किया

वहीं अजनाला में मोटरसाइकिल ओवरटेक करने के मामूली विवाद में पिस्तौल से गोलियां चलाकर एक युवक को गंभीर रूप से जख्मी करने के आरोप में पुलिस थाना लोपोके ने दो मोटरसाइकिल चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपित की पहचान गांव कोहाली निवासी लवप्रीत सिंह के रूप में बताई गई है। छेहरटा के अंतर्गत करतार नगर निवासी राजेश बब्बर ने शिकायत में बताया कि वह मोटरसाइकिल पर दोस्त डेविड भट्टी के साथ श्री रामतीर्थ से घरेलू काम के लिए जा रहे थे। वे पुल सुआ बाबा जागो शहीद से थोड़ा आगे पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उनके साथ गाली गलौच करना शुरू कर दिया। एक युवक ने पिस्टल निकाल फायर किया।

chat bot
आपका साथी