सड़क हादसों में दो लोगों ने दम तोड़ा

हरिके पत्तन से गांव ढोटियां जा रहे 50 वर्षीय गुरमुख सिंह की राष्ट्रीय मार्ग पर हादसे के दौरान मौत हो गई। विधान सभा हलका पट्टी के गांव ढोटियां निवासी अवतार सिंह का बेटा गुरमुख सिंह स्कूटी नंबर (पीबी 63 बी 8996) पर हरिके पत्तन से लौट रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 06:18 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 06:18 PM (IST)
सड़क हादसों में दो लोगों ने दम तोड़ा
सड़क हादसों में दो लोगों ने दम तोड़ा

संवाद सूत्र, चोहला साहिब : हरिके पत्तन से गांव ढोटियां जा रहे 50 वर्षीय गुरमुख सिंह की राष्ट्रीय मार्ग पर हादसे के दौरान मौत हो गई। विधान सभा हलका पट्टी के गांव ढोटियां निवासी अवतार सिंह का बेटा गुरमुख सिंह स्कूटी नंबर (पीबी 63 बी 8996) पर हरिके पत्तन से लौट रहा था। गांव ठट्ठियां महंता के पास तरनतारन से आ रहे ट्रक (पीबी 05 एस 9777) ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान गुरमुख सिंह की मौके पर मौत हो गई। थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने बताया कि हादसे के बाद फरार हुए ट्रक चालक की गिरफ्तारी लिए छापामारी जारी है।

पशुओं को बचाते अज्ञात वाहन की चपेट में आए बुजुर्ग की मौत

खालड़ा-भिखीविड रोड पर पशुओं को बचाते बाइक सवार बुजुर्ग को अज्ञात वाहन कुचल दिया। बुजुर्ग को गंभीर हालत में सुरसिंह अस्पताल पहुंचाया गया। यहां बुजुर्ग को मृतक घोषित कर दिया गया। बुजुर्ग की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

मोटरसाइकिल नंबर (पीबी 46 वाइ 7277) पर सवार 55 वर्षीय व्यक्ति भिखीविड-खालड़ा रोड पर जा रहा था कि गांव सिधवां के समीप सड़क से गुजर रहे पशुओं को बचाते मोटरसाइकिल अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। इसी दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह लाखणा ने बुजुर्ग को अपनी इनोवा गाड़ी में अस्पताल पहुंचाना चाहा। इतने में एंबुलेंस पहुंची और बुजुर्ग को सुरसिंह अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पर बुजुर्ग की मौत हो गई। डीएसपी राजबीर सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की पहचान की जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी