हेरोइन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

नदोहर चौक के पास एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने कुलवंत सिंह साजन सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 पट्टी को 165 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 11:29 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 11:29 PM (IST)
हेरोइन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार
हेरोइन के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

संसू, पट्टी : नदोहर चौक के पास एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने कुलवंत सिंह, साजन सिंह निवासी वार्ड नंबर 6 पट्टी को 165 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया। दोनों को रविवार अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। हेरोइन के साथ एक गिरफ्तार

बी डिवीजन थाने की पुलिस ने हेरोइन का धंधा करने के आरोप में एक धंधेबाज को शनिवार की रात काबू किया है। आरोपित के कब्जे से सौ ग्राम हेरोइन, बाइक बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर परमजीत सिंह ने पकड़े गए आरोपित की पहचान लक्ष्मणसर चौक निवासी बलबीर सिंह के रूप में बताई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित बाइक पर सवार होकर हेरोइन सप्लाई करने जा रहा है। इसी आधार पर नाकाबंदी कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घर से आठ तोले सोने के आभूषण व नकदी चोरी

शनिवार की रात को गांव राणीवल्लाह निवासी किसान गुरजंट सिंह के घर में दाखिल होकर अज्ञात लोगों ने आठ तोले सोने के आभूषण, 70 हजार की नकदी चोरी कर ली।

गुरजंट सिंह ने बताया कि वे रात को अपने परिवार समेत सो रहा था। रविवार को तड़के करीब चार बजे अज्ञात लोग घर में दाखिल हुए। आरोपितों ने कमरे में पड़े ट्रंक से आठ तोले सोने के आभूषण चोरी किए। फिर अलमारी में पड़ी 70 हजार की नकदी पर भी हाथ साफ कर लिया। गुरजंट सिंह ने बताया कि सुबह नींद खुली तो महसूस हुआ कि कुछ लोग घर में है। बाहर जाकर देखा कि तीन आरोपित चोरी करके भाग रहे है। डीएसपी गोइंदवाल साहिब प्रीतइंद्र सिंह का कहना है कि गुरजंट सिंह के बयानों पर मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी