तरनतारन में आधी रात को दिखे तीन संदिग्ध, हाई अलर्ट के बाद सर्च ऑपरेशन

पंजाब के तरनातारन मेंं आधी रात को तीन संदिग्‍ध लाेग देखे गए। इससे क्षेत्र में लोगों में दहशत फैल गई। इसके बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 10:30 AM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 02:24 PM (IST)
तरनतारन में आधी रात को दिखे तीन संदिग्ध, हाई अलर्ट के बाद सर्च ऑपरेशन
तरनतारन में आधी रात को दिखे तीन संदिग्ध, हाई अलर्ट के बाद सर्च ऑपरेशन

तरनतारन, जेएनएन। पंजाब में पाकिस्‍तानी ड्राेन  के बाद अब संदिग्‍ध लोगों के दंखे जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं। तरनतारन में बुधवार आधी रात के बाद तीन संदिग्‍ध लोग देखे गए। इससे क्षेत्र के लोगों में दशहत फैल गई। पुलिस ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

जानकारी के अनुसार ये संदिग्‍ध दशहरा ग्राउंड स्थित पानी वाली टंकी के पास देखे गए। लोगों ने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया, लेकिन संदिग्ध लोगों का कुछ पता नहीं चल सका। एसएसपी ध्रुव दहिया ने मौके पर पहुंचकर इलाके में नाकाबंदी करवाई।

तरनतारन शहर के केंद्रीय इलाके में वर्षों से पानी वाली टंकी बंद पड़ी है। आधी रात के बाद लोगों ने टंकी के ऊपर तीन संदिग्धों को देखा। इसके बाद उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और तलाशी शुरू की, लेकिन संदिग्‍धों का कुछ पता नहीं चला। ऐसे मेें लोग ताजुब्‍ब में थे कि 75 फीट की ऊंचाई वाली टंकी से आखिर ये लोग इतनी जल्द कैसे नीचे उतरे। यह मामला काफी गंभीर समझा जा रहा है।

हाल ही में खुफिया एजेंसियों ने पंजाब में आतंकी हमलों की आशंका जताई थी। पानी की टंकी के पास दिव्य ज्योति जागृति संस्थान, राधा स्वामी डेरा, श्री ठाकुरद्वारा मदन मोहन मंदिर, चर्च, हलका विधायक का कैंपस ऑफिस जैसे महत्वपूर्ण भवन हैं। सबसे पहले डीएसपी (सिटी) सुच्चा सिंह बल्ल मौके पर पहुंचे। थोड़ी देर बाद एसएसपी ध्रुव दहिया ने भी मौके का जायजा लिया। दहिया ने कहा कि पीसीआर टीमों को अलर्ट किया गया है।

-------

ड्रोन मामले में चारों आतंकी 7 नवंबर तक न्‍यायिक हिरासत में

उधर, मोहाली में एनआइकोर्ट नं बॉर्डर एरिया में ड्रोन से हथियार गिराने के मामले में काबू खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (केजेडएफ) के चार आतंकियों को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। अदालत ने आरोपित आकाशदीप, बलवंत सिंह, मान सिंह, शुभ दीप सिंह को 7 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पिछली सुनवाई में बाकी आतंकियों बलवीर सिंह, हरभजन सिंह, गुरुदेव सिंह, साजनप्रीत, रोमन दीप को न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। मान सिंह के एडवोकेट ने कहा की यह सिर्फ दहशत फैलाने की कोशिश का जा रही है। पूरा मामला झूठा व बेबुनियाद है। गौरतलब है कि पंजाब पुलिस के स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) ने ड्रोन से हथियार भेजने के मामले में नौ लोगों को नामजद किया था।

तरनतारन ब्लास्ट मामले में चार आरोपित 23 तक रिमांड पर

तरनतारन के गांव पंडोरी गोला में बम ब्लास्ट के मामले में एनआइए ने आरोपित मंदीप सिंह, अमृतपाल सिंह, चांददीप सिंह व अमृतपाल सिंह को 23 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस ब्लास्ट में दो लोग मारे गए थे। मारे गए विक्रमजीत सिंह ने वर्ष 2016 में सुखबीर बादल को श्री हरिमंदिर साहिब के गेट पर बम से उड़ाने की योजना बनाई थी।

chat bot
आपका साथी