चंबा में तरनतारन के तीन लोगों से 7.07 ग्राम चिट्टा बरामद

स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल सेल कांगड़ा (एसएनसीसी) की टीम ने पंजाब के तीन तस्करों को 7.07 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 09:00 AM (IST)
चंबा में तरनतारन के तीन लोगों से 7.07 ग्राम चिट्टा बरामद
चंबा में तरनतारन के तीन लोगों से 7.07 ग्राम चिट्टा बरामद

संस, चंबा, तरनतारन : स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल सेल कांगड़ा (एसएनसीसी) की टीम ने पंजाब के तीन तस्करों को 7.07 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपितों में गुलाब सिंह निवासी बाबे जीवन दा गुरुद्वारा तरनतारन, गुरप्रीत सिंहव राजेंद्र सिंह निवासी मोहल्ला खेला तरनतारन शामिल हैं। पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर तीनों के खिलाफ सदर थाना चंबा में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल सेल की टीम ने एएसआइ करतार सिंह की अगुवाई में पठानकोट-चंबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बालू के पास नाका लगा रखा था। इस दौरान बनीखेत की ओर से आ रही पंजाब नंबर की कार को जांच के लिए रोका और कार सवारों से पूछताछ की गई तो तीनों ही पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। इस दौरान एक व्यक्ति ने अपने रखी सिगरेट की डिब्बी को बाहर फेंक दिया। पुलिस ने सिगरेट की डिब्बी को खेल कर देखा तो उसमें से चिट्टा था। पुलिस ने मौके से ही तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, पुलिस अधीक्षक चंबा एस. अरुल कुमार ने बताया कि पुलिस ने चंबा के बालू में नाकाबंदी के दौरान पंजाब के तीन लोगों को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है। गौर हो कि पुलिस ने दो दिन पहले ही जिला मुख्यालय चंबा के बस स्टैंड में भी अमृतसर पंजाब के दो युवकों को चिट्टे की खेप के साथ पकड़ने में सफलता पाई थी।

chat bot
आपका साथी