लूटपाट करने वाले तीन युवक काबू

वेरका चौक पट्टी के पास पुलिस ने नाकाबंदी दौरान लूटपाट करने वाले तीन युवकों को काबू किया। उनके कब्जे से एक दातर दो मोबाइल फोन एक पर्स व कुछ दस्तावेज बरामद किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:17 PM (IST)
लूटपाट करने वाले तीन युवक काबू
लूटपाट करने वाले तीन युवक काबू

संसू, पट्टी : वेरका चौक पट्टी के पास पुलिस ने नाकाबंदी दौरान लूटपाट करने वाले तीन युवकों को काबू किया। उनके कब्जे से एक दातर, दो मोबाइल फोन, एक पर्स व कुछ दस्तावेज बरामद किए गए।

डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि एएसआइ कुलवंत सिंह ने सूचना के आधार पर नाका लगाकर रंजीत सिंह निवासी गांव ठट्ठा, राहुल कुमार निवासी वार्ड-5, नीटा सिंह निवासी वार्ड-6 पट्टी को उस समय काबू किया, जब वे किसी वारदात को अंजाम देने लिए योजना बना रहे थे। आरोपितों ने पूछताछ दौरान माना कि वे चोरी की वारदातों को भी अंजाम देते हैं। तीनों के विरुद्ध मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। उनसे और भी मामलों का पता चल सकता है कि उन्होंने कहां-कहां वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने वाला नामजद : कस्बा घरियाला निवासी तरसेम सिंह नामक युवक ने घर में दाखिल होकर नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ की। लड़की द्वारा शोर मचाए जाने पर आरोपित भाग गया।

सब इंस्पेक्टर कुमारी गीता ने बताया कि थाना सदर पट्टी में घरियाला निवासी तरसेम सिंह के विरुद्ध 12 वर्षीय लड़की ने बयान देते बताया कि पांच जून की रात को 12 बजे उक्त युवक दीवार फांदकर घर में दाखिल हुआ। लड़की के साथ आरोपित ने छेड़छाड़ की। विरोध करने पर युवक फरार हो गया। इस दौरान लड़की के कपड़े भी फाड़े गए। सब इंस्पेक्टर कुमारी गीता ने बताया की पीड़िता के बयान दर्ज करके आरोपित विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी