हेरोइन व शराब बेचने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार, केस दर्ज

हेरोइन व शराब बेचने वाले तीन लोगों को पुलिस ने काबू किया है। उनके कब्जे से 294 ग्राम हेरोइन 37 हजार 500 एमएल अवैध शराब बरामद की है।

JagranMon, 19 Jul 2021 03:00 AM (IST)
हेरोइन व शराब बेचने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार, केस दर्ज

संसू, पट्टी : हेरोइन व शराब बेचने वाले तीन लोगों को पुलिस ने काबू किया है। उनके कब्जे से 294 ग्राम हेरोइन, 37 हजार, 500 एमएल अवैध शराब बरामद की है।

डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि सीआइए स्टाफ के एएसआइ चरनजीत सिंह ने गुरविदर सिंह उर्फ गिदर निवासी गांव कालेके को 20 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया। चौकी टाउन के इंचार्ज हरपाल सिंह ने होली सिटी कालोनी के पास हरपाल सिंह निवासी मोहल्ला जसवंत सिंह को 274 ग्राम हेरोइन समेत काबू किया। एएसआइ सविदर सिंह ने गांव चोताला निवासी लखबीर सिंह को 37 हजार, 500 एमएल अवैध शराब समेत काबू किया। रविवार को तीनों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है। चालू भट्टी समेत आरोपिता गिरफ्तार

एक व्यक्ति को चालू भट्ठी और भारी मात्रा में शराब समेत थाना मजीठा की पुलिस ने काबू कर केस दर्ज किया है। एसएचओ मजीठा गगनदीप सिंह ने बताया कि एएसआइ जगदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव कोटला गुजरा में गश्त कर रहे थे। किसी मुखबिर ने बताया कि एक व्यक्ति अपने घर में न जायज शराब निकालकर बेचने का धंधा करता है। वहीं पुलिस की ओर से परमजीत सिंह पम्मा वासी कोटला गुजरा के घर में छापामारी के दौरान एक चालू भट्टी, 15000 एमएल नाजायज शराब और 200 किलो लाहन बरामद की है। खाद स्टोर में चोरी करने पर तीन पर केस दर्ज

थाना मजीठा की पुलिस ने कस्बा मजीठा के एक खाद स्टोर पर चोरी करने वाले तीन नौजवानों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कंवलजीत सिंह वासी हमजा ने बताया कि कस्बा मजीठा में एक खाद स्टोर की दुकान है। वह रोजाना की तरह सुबह नौ बजे अपनी दुकान पर आया। दुकान खोल के अंदर गया तो देखा कि दुकान का गल्ला टूटा हुआ है। इसमें से तीन लाख रुपये और सामान चोरी हो चुका था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें तीन युवक थे जिनमें से एक को वो जानता था। उसका नाम सूरज है, उसके साथ दो साथी और थे। पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर छापामारी की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.