कांस्टेबलों के नतीजे घोषित होते ही युवाओं ने किया प्रदर्शन

राज्य सरकार की ओर से पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के लिए युवाओं का टेस्ट लिया गया था।

JagranTue, 30 Nov 2021 05:52 PM (IST)
कांस्टेबलों के नतीजे घोषित होते ही युवाओं ने किया प्रदर्शन

संस, तरनतारन : राज्य सरकार की ओर से पुलिस कांस्टेबलों की भर्ती के लिए युवाओं का टेस्ट लिया गया था। टेस्ट का नतीजा सोमवार को घोषित किया गया। नतीजे से खफा युवाओं ने शहर में मार्च करते हुए डीसी कार्यालय पहुंचकर सरकार के विरुद्ध धरना देते कहा कि वर्ष 2016 की भर्ती की तरह 12वीं की परीक्षा के नंबरों के आधार पर ट्रायल लेने का एलान किया गया था, परंतु सरकार ने ऐसा न करके युवाओं के साथ धोखा किया है।

संदीप कौर, वीरपाल कौर, विक्रमपाल सिंह, बरजिदर सिंह, जुझार सिंह, हरीश कुमार, सुखप्रीत सिंह, राहुल जोशी, बलजीत सिंह, गुरभेज सिंह, सतनाम सिंह, कोमलप्रीत कौर, पवनप्रीत कौर, कंवलजीत कौर, अमनदीप कौर, राजपाल सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से जारी की गई सूची में केवल नाम और रोल नंबर ही जारी किए गए हैं। सरकार को चाहिए था कि सूची में नंबर भी दर्शाए जाते। युवाओं ने कहा कि 2016 की भर्ती की तरह मेरिट जारी नहीं की गई, जिससे पता चलता है कि सरकार की नीयत में खोट है। सुमनदीप कौर, नवजोत कौर, अमनदीप कौर ने कहा कि ऐसे लगता है कि जैसे फार्म बेचकर सरकार ने करोड़ों रुपये ही एकत्रित करने थे। युवाओं ने राज्य सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते कहा कि ओपन ट्रायल लेकर कैटेगरी मुताबिक नंबर घोषित किए जाए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.