मां की देखभाल लिए आई चाची से भतीजे ने किया दुष्कर्म

जिले के एक गांव में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली ऐसी सामने आई है जिसे सुनकर हर किसी के पैरों से जमीन खिसक जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Jul 2021 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 12:21 AM (IST)
मां की देखभाल लिए आई चाची से भतीजे ने किया दुष्कर्म
मां की देखभाल लिए आई चाची से भतीजे ने किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, तरनतारन : जिले के एक गांव में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली ऐसी सामने आई है, जिसे सुनकर हर किसी के पैरों से जमीन खिसक जाएगी। एक 20 वर्षीय युवक ने अपनी ही चाची की नहाते समय अश्लील वीडियो बनाई और ब्लैकमेल करते हुए दो माह से उसे दुष्कर्म का शिकार बनाता रहा। महिला ने गत रात विरोध किया तो आरोपित ने पहले उसे चारपाई से बांध दुष्कर्म किया और इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसेड़ दिया। पीड़ित महिला को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खराब बताई जाती है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

24 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान मे बताया कि वह दो बेटियों की मां है। उसका पति बिजली मैकेनिक है। धान की रोपाई के सीजन में वह अकसर रात को देर से घर को लौटता है। पीड़िता की जेठानी ने सरकारी अस्पताल से रसोली का आप्रेशन करवाया था, जिसका हालचाल जानने लिए वह अपने दोनों बच्चों के साथ अपनी जेठानी के घर आई थी। यहां पर जेठानी के 20 वर्षीय लड़के ने दो माह पहले अपनी चाची की बाथरूम में नहाते समय अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने घर लौटने का प्रयास करती तो उसका भतीजा उसके दोनों मासूम बच्चों को जान से मारने की धमकियां देने लगा।

पीड़िता ने बताया कि सोमवार की रात वह अपने दोनों बच्चों के साथ सो रही थी। इस दौरान आरोपित भतीजा आया और मारपीट करके उसके सारे कपड़े उतार दिए व चारपाई से बांध कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि जब उसने शोर मचाया तो उसका आरोपित भतीजा उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसेड़ दिया और फरार हो गया। पीड़िता को गंभीर हालत में पहले मीयांविड अस्पताल में दाखिल करवाया गया, लेकिन हालत गंभीर देख उसे सिविल अस्पताल तरनतारन रेफर कर दिया गया।

मुझे मेरे भतीजे से बचाओ

मूलरूप पर छत्तीसगढ़ की रहने वाली पीड़िता को बुधवार थोड़ा होश आयार् तो वह बार-बार अपनी दोनों बेटियों का नाम लेकर रोने लगी। वह बार-बार कह रही थी कि मुझे मेरे भतीजे से बचाओ। वह मेरी दोनों बेटियों को जान से मार डालेगा। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि थाना वैरोंवाल की महिला सब इंस्पेक्टर सुमनप्रीत कौर ने मौके पर जाकर पीड़िता के बयान दर्ज कर बुधवार को आरोपित खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

chat bot
आपका साथी