गोल्डन टेंपल में श्रद्धालु की जेब काट रहा तरनतारन का युवक गिरफ्तार

थाना कोतवाली की पुलिस ने श्रद्धालु की जेब काट रहे एक जेबकतरे को काबू कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 05:43 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 05:43 PM (IST)
गोल्डन टेंपल में श्रद्धालु की जेब काट रहा तरनतारन का युवक गिरफ्तार
गोल्डन टेंपल में श्रद्धालु की जेब काट रहा तरनतारन का युवक गिरफ्तार

जासं, अमृतसर : थाना कोतवाली की पुलिस ने श्रद्धालु की जेब काट रहे एक जेबकतरे को काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपित के कब्जे से चोरी किया गया पर्स बरामद हुआ है।

गगनदीप सिंह ने बताया कि वह दरबार साहिब में माथा टेकने के लिए आया था। इस दौरान जब वह जोड़ा घर में अपने जूते उतारने लगा तो एक युवक ने उसकी जेब से पर्स निकालने की कोशिश की, लेकिन उसने उसी समय पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोपित की पहचान मंगल सिंह उर्फ मंगा निवासी कोट धर्म चंद कलां तरनतारन के रूप में हुई है। आरोपित के पास बरामद हुए पर्स में 760 रुपये, आधार कार्ड की फोटो कापी और तीन पासपोर्ट साइज फोटो भी थी। पावरकाम मुलाजिम का इलेक्ट्रिक बिजली मीटर चोरी

इसी तरह अमृतसर के थाना सदर की पुलिस ने पावरकाम मुलाजिम का इलेक्ट्रिक बिजली मीटर चोरी होने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बिजली मुलाजिम अशोक कुमार ने बताया कि वह 12 इलेक्ट्रिक मीटर और दस्तावेज लेकर इस्ट सब डिवीजन वेरका मुस्तफाबाद से अपनी मोटरसाइकिल पर सवार हो कर मुस्तफाबाद की तरफ रवाना हो गया। उसके बैग में एक मीटर रह गया था जो उसने मोटरसाइकिल पर टांग दिया और उसे गली के बाहर लगा दिया। जब वापिस आया तो देखा कि उसकी बाइक से बैग गायब था। इस बैग में बिजली मीटर और जरुरी दस्तावेज थे। बिजली मुलाजिम की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी