पंजाब रोडवेज की बेकाबू बस ने कार को मारी टक्कर, एएसआइ की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जागरण संवाददाता, तरनतारन : पठानकोट राष्ट्रीय मार्ग पर गाव पिद्दी के नजदीक जिला प्रबंधकीय काप्लेक्स के सामने अनियंत्रित पनबस की टक्कर से कार सवार एएसआइ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में अपने पिता के साथ बैठा 16 वर्षीय सिमरनजीत सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे गुरुनानक देव सुपर स्पेशलिटी अस्पताल तरनतारन में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। यह घटना बुधवार की शाम करीब 6:20 की बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार हरिके पत्तन की ओर से आ रही थी। मृतक की पहचान एएसआइ भूपिंदर सिंह निवासी रामपुर झींता थाना चाटीविंड जिला अमृतसर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि भूपिंदर सिंह इस समय पुलिस लाइन अमृतसर में तैनात था।

मामले के अुनसार तरनतारन की ओर से पनबस नंबर (पीबी-03-6743) हरिके पत्तन की ओर जा रही थी। इस बीच सामने से आर रही रही सफेद रंग की कार को उक्त बस ने अपनी चपेट में ले लिया। आमने-सामने की हुई इस टक्कर में कार सवार एएसआइ भूपिंदर सिंह की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से जख्मी उसके उसके बेटे को स्थानीय लोगों की मदद से गुरुनानक देव सुपर स्पेशलिटी अस्पताल तरनतारन में दाखिल करवाया गया है। मौके पर पहुंची संबंधित थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम वीरवार को करवाया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.