जिले के चारों विधायक बोले : अब आम आदमी की पहुंच मुख्यमंत्री तक होगी

चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जिला तरनतारन के चारों विधायक बना रहे सूची

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 04:28 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:32 PM (IST)
जिले के चारों विधायक बोले : अब आम आदमी की पहुंच मुख्यमंत्री तक होगी
जिले के चारों विधायक बोले : अब आम आदमी की पहुंच मुख्यमंत्री तक होगी

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जिला तरनतारन से संबंधित विधायकों ने अपने-अपने हलके के अधूरे कार्यों को पूरा करवाने के लिए सूची तैयार करनी शुरू कर दी है। विधानसभा हलका तरनतारन, पट्टी, खेमकरण और खडूर साहिब से संबंधित उन प्रशासनिक अधिकारियों और कर्मियों की भी सूची तैयार की जा रही है, जो कांग्रेसी वर्करों की सुनवाई नहीं करते थे। विधायक चाहते हैं कि ऐसे अधिकारियों और कर्मियों का तुरंत तबादला हो जाए, ताकि सरकार के बचे बाकी कार्यकाल के दौरान कांग्रेसी वर्करों को सम्मान मिल सके।

अधिकारियों और कर्मियों को मिलेगा सम्मान

तरनतारन के विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस, सिविल प्रशासन से संबंधित कुछ अधिकारी व कर्मचारी ऐसे है, जो कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को जानबूझकर नजरअंदाज करते आए हैं, ऐसे अमले का तबादला होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से ड्यूटी करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को पूरा सम्मान दिया जाएगा।

अधूरे विकास कार्य करवाऊंगा पूरे

पट्टी के विधायक हरमिदर सिंह गिल ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी तक अब आम आदमी भी पहुंच बना सकता है। चन्नी जमीन से जुड़े ऐसा नेता साबित हुए हैं जिन्होंने अपना जीवन कांग्रेस पार्टी को समर्पित करके मुख्यमंत्री की कुर्सी प्राप्त की है। चन्नी चाहते हैं कि पंजाब के हर वर्ग का विकास हो। मैं भी अपने हलके के अधूरे विकास कार्य पूरे करवाऊंगा।

विकास कार्यों लिए जारी करवाई जाएगी ओर ग्रांट

खडूर साहिब के विधायक रमनजीत सिह सिक्की ने कहा कि गांवों के विकास कार्यों लिए लगातार ग्रांटें मिल रही हैं, अब कुछ विभागों से संबंधित अधिकारियों के तबादले जरूरी हो गए हैं। कांग्रेस सरकार के कार्यकाल का समय चार माह बाकी है। मैं चाहता हूं कि बाकी बचे समय में सर्वपक्षीय विकास को तरजीह दी जा सके। विकास के लिए ग्रांटें जारी करवाने की भी तैयारी है। वर्करों की सुनवाई न करने वालों की खैर नहीं

खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर ने कहा कि कांग्रेस के वर्करों की सुनवाई न करने वाले सरकारी बाबुओं की अब खैर नहीं। मैंने अपने हलके से संबंधित विकास कार्यों में पहले कसर नहीं छोड़ी है, अब बाकी का समय हलके को मुकम्मल तौर पर समर्पित होकर किया जाएगा। कुछ कर्मचारियों के तबादले करवाने जरूरी हो गए हैं, ऐसे कर्मियों की सूची तैयार की जा रही है।

chat bot
आपका साथी