डेरे की गाड़ियां लेकर सेवादार फरार

कस्बा गोइंदवाल साहिब स्थित कार सेवा के डेरे की गाड़ियां लेकर सेवादार फरार हो गए। वह जाते हुए 1.70 लाख की राशि भी ले गए। डेरा मुखी ने उनसे जब फोन पर संपर्क किया तो उल्टा 14 लाख की राशि मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:01 AM (IST)
डेरे की गाड़ियां लेकर सेवादार फरार
डेरे की गाड़ियां लेकर सेवादार फरार

तरनतारन : कस्बा गोइंदवाल साहिब स्थित कार सेवा के डेरे की गाड़ियां लेकर सेवादार फरार हो गए। वह जाते हुए 1.70 लाख की राशि भी ले गए। डेरा मुखी ने उनसे जब फोन पर संपर्क किया तो उल्टा 14 लाख की राशि मांगी।

बाबा शूबेग सिंह ने बताया कि फतेहाबाद रोड पर डेरा चरणबाग के मुख्य सेवादार के तौर पर कार सेवा करवाते हैं। इस डेरे में लुधियाना के थाना साहनेवाल के अंतर्गत आते गांव बरवाला निवासी गुरदीप सिंह बाई करीब 6 वर्ष से बतौर चालक तैनात है। इसी डेरे में जस्सा सिंह, डीसी सिंह, सन्नी सिंह व 4 अन्य लोग भी सेवा करते थे। 14 फरवरी को गुरदीप सिंह बाई ने बाबा शूबेग सिंह को गाड़ियों की सर्विस और रिपेयर करवाने का जिक्र किया। गुरदीप सिंह बाई और उसके साथियों ने डेरा मुखी से गाड़ियों की रिपेयर व सर्विस के लिए 1.70 लाख की राशि ली। उक्त आरोपित दो लग्जरी गाड़ियां और एक ट्रैक्टर लेकर चले गए। जो बाद में वापिस नहीं लौटे। बाबा शूबेग सिंह ने जब गुरदीप सिंह बाई को फोन करके गाड़ियां वापिस लाने लिए कहा तो उसने 14 लाख की राशि मांगी। एएसआई बलबीर चंद ने बताया कि डेरा मुखी शूबेग सिंह के पिता बाबा जगतार सिंह के ब्यानों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी