बसपा वर्करों ने घेरी चौकी, किया प्रदर्शन

पट्टी शामलाट जमीन पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं द्वारा कथित तौर पर कब्जा करने की शिकायत करने वाले बसपा नेता के साथ चौकी इंचार्ज ने दु‌र्व्यवहार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 01:04 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 01:04 AM (IST)
बसपा वर्करों ने घेरी चौकी, किया प्रदर्शन
बसपा वर्करों ने घेरी चौकी, किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, पट्टी : शामलाट जमीन पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं द्वारा कथित तौर पर कब्जा करने की शिकायत करने वाले बसपा नेता के साथ चौकी इंचार्ज ने दु‌र्व्यवहार किया। इससे गुस्सा पार्टी वर्करों ने वर्करों ने पुलिस चौकी का घेराव किया। यह धरना प्रदर्शन करीब एक घंटे तक चला

बसपा के प्रदेश महासचिव रोहित खोखर ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव कैरों में शामलाट की जमीन पर सत्तारूढ़ पार्टी के नेता कब्जा कर रहे थे। जिसकी शिकायत बसपा हलका पट्टी इंचार्ज रंजीत सिंह संधू ने पुलिस चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह ने कार्रवाई की बजाय संधू के साथ गलत व्यवहार करते गाली ग्लोच किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार दलितों की अनदेखी कर रही है। इस मौके जगतार सिंह ख्वासपुरा, कुलविंदर सिंह सहोता, बाबा देसा सिंह, मुख्तार सिंह कैरो ने कहा कि चौकी इंचार्ज खिलाफ कानूनी कार्रवाई न की तो एसएसपी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस मौके बलजीत कौर, मेजर सिंह, गुरप्रीत सिंह लाडी, हरमीत सिंह, अजीत सिंह, करतार सिंह, जसबीर सिंह, स्वर्ण सिंह ने संबोधन किया।

चौकी इंचार्ज कृपाल सिंह का कहना है कि गांव कैरों की पंचायत ने शिकायत की थी कि सरकारी काम में कुछ लोग बाधा डाल रहे है। मौके पर जब पुलिस पार्टी समेत वहां गए तो पुलिस के साथ घटिया व्यवहार किया गया था। उलटा दबाव बनाने के लिए पुलिस पर झूठे आरोप लगाए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी