हथियारबंद लुटेरों ने बासमती से भरे ट्रक सहित चालक को किया अगवा

खालड़ा/झब्बाल : इनोवा सवार हथियारबंद लुटेरों ने बासमती से भरा ट्रक और चालक को मंगलवार को अगवा कर लिया। शनिवार को ट्रक चालक ने पट्टी पहुंचते ही थाना झब्बाल की पुलिस को घटना की जानकारी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 01:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 01:20 AM (IST)
हथियारबंद लुटेरों ने बासमती से भरे ट्रक सहित चालक को किया अगवा
हथियारबंद लुटेरों ने बासमती से भरे ट्रक सहित चालक को किया अगवा

जागरण टीम, खालड़ा/झब्बाल : इनोवा सवार हथियारबंद लुटेरों ने बासमती से भरा ट्रक और चालक को मंगलवार को अगवा कर लिया। शनिवार को ट्रक चालक ने पट्टी पहुंचते ही थाना झब्बाल की पुलिस को घटना की जानकारी दी।

सुरजीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी विश्वकर्मा कालोनी पट्टी ने बताया कि 13 नवंबर को भगता वाला अमृतसर स्थित दुकान नंबर 426 से ट्रक ट्राला नंबर पीबी 03-एएफ -0157 पर 40 टन बासमती लोड करके धूरी (संगरूर) के लिए रवाना हुआ। थाना झब्बाल के गांव छिछरेवाल के समीप रात के समय कार सवार आधा दर्जन लोगों ने यह कहकर ट्रक रुकवाया कि ट्रक से धान की बोरियां गिर रही हैं। सुरजीत सिंह ने ट्रक रोका तो आरोपितों ने पिस्तौल के बल पर उसके हाथ पैर बांध कर कार में बिठा लिया और ट्रक को अगवा कर लिया। यही नहीं कार सवार लुटेरों ने उसके साथ मारपीट की और उसे एक कमरे में बंद करके रखा। शुक्रवार की रात को ट्रक चालक सुरजीत सिंह की दोबारा मारपीट की गई और हाथ पैर और मुंह बांध कर मोगा जिले के कस्बा कोट ईसे खां समीप गांव दोले वाला के सूए पर फेंक दिया। सुबह कुछ किसानों ने उसका हाथ पैरा खोला। इसके बाद उसने की जानकारी पुलिस चौंकी दोलेवाला को दी। पुलिस को घटना की जानकारी देकर वापिस पट्टी पहुंचे सुरजीत सिंह ने कहा कि उसकी जान को अभी भी खतरा है। इस मौके जरनैल सिंह, बलविंदर सिंह, इकबाल सिंह मौजूद थे। थाना झब्बाल के प्रभारी गुरचरन सिंह ने बताया कि ट्रक चालक सुरजीत सिंह की शिकायत पहुंची है इस बाबत एएसआई बख्शीश सिंह को जांच करने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी