जेल में मोबाइल या नशीला पदार्थ पहुंचा तो होगी कार्रवाई : डीसी

पट्टी (तरनतारन) : सब जेल पट्टी में बंद हवालातियों और कैदियों को अगर समय पर खाना न मिला या खाने में कोई कमी पाई गई तो सख्त एक्शन होगा। जेल में नशीले पदार्थो और मोबाइलों के पहुंचने की शिकायतें भी अक्सर आती हैं। इस बाबत जेल प्रशासन को पूरी मुश्तैदी बरतनी होगी। यह कहना है डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार सभ्रवाल का। सब जेल पट्टी का निरीक्षण करने पहुंचे डीसी ने मौके पर कैदियों और हवालातियों की शिकायतें सुनी और उनके निवारण के लिए जेल प्रबंधकों को आदेश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Oct 2018 01:14 AM (IST) Updated:Thu, 25 Oct 2018 01:14 AM (IST)
जेल में मोबाइल या नशीला पदार्थ पहुंचा तो होगी कार्रवाई : डीसी
जेल में मोबाइल या नशीला पदार्थ पहुंचा तो होगी कार्रवाई : डीसी

जागरण संवाददाता, पट्टी (तरनतारन) : सब जेल पट्टी में बंद हवालातियों और कैदियों को अगर समय पर खाना न मिला या खाने में कोई कमी पाई गई तो सख्त एक्शन होगा। जेल में नशीले पदार्थो और मोबाइलों के पहुंचने की शिकायतें भी अक्सर आती हैं। इस बाबत जेल प्रशासन को पूरी मुश्तैदी बरतनी होगी।

यह कहना है डिप्टी कमिश्नर प्रदीप कुमार सभ्रवाल का। सब जेल पट्टी का निरीक्षण करने पहुंचे डीसी ने मौके पर कैदियों और हवालातियों की शिकायतें सुनी और उनके निवारण के लिए जेल प्रबंधकों को आदेश दिए। डीसी प्रदीप सभ्रवाल ने कहा कि मानवाधिकारों का उलंघन नहीं होना चाहिए। एसएसपी दर्शन सिंह मान ने कहा कि जेल को अगर सुधार घर के तौर पर लिया जाए तो अपराधी अपने आप को अच्छा इंसान बनाकर बाहर आते हैं। इस मौके जेल के डिप्टी सुप¨रटेंडेंट विजय कुमार ने जेल में बंद कैदियों और हवालातियों से डीसी और एसएसपी को रूबरू करवाया। इस मौके कैदियों और हवालातियों ने तंदरुस्त पंजाब मिशन के तहत साफ सफाई रखने का वचन दिया।

chat bot
आपका साथी