पट्टी-मक्खू रेलवे लिक लिए राज्य सरकार करेगी जमीन एकवायर : गिल

विधायक हरमिदर सिंह गिल ने गांव दुबली की गलियों में इंटरलाकिग टाइलें लगाने व रास्तों को ईंटों से पक्का करने की मुहिम का आगाज करते कहा है कि रेलवे बजट से पहले पट्टी-मक्खू रेल लिक के लिए राज्य सरकार जमीन एकवायर करके केंद्र को सौंप देगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 06:40 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 06:40 PM (IST)
पट्टी-मक्खू रेलवे लिक लिए राज्य सरकार करेगी जमीन एकवायर : गिल
पट्टी-मक्खू रेलवे लिक लिए राज्य सरकार करेगी जमीन एकवायर : गिल

जतिदर गोल्डी, पट्टी : विधायक हरमिदर सिंह गिल ने गांव दुबली की गलियों में इंटरलाकिग टाइलें लगाने व रास्तों को ईंटों से पक्का करने की मुहिम का आगाज करते कहा है कि रेलवे बजट से पहले पट्टी-मक्खू रेल लिक के लिए राज्य सरकार जमीन एकवायर करके केंद्र को सौंप देगी। इस कार्य लिए राज्य सरकार ने 40 करोड़ की राशि रखी है।

उन्होंने कहा कि पट्टी हलके के प्रत्येक गांव में वादे मुताबिक विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, रिश्वतखोरी, माइनिग के मामले में कोई समझौता नहीं किया। हलके के प्रत्येक गांव का विकास करवाने लिए पंचायतों को ग्रामीणों की मौजूदगी में ग्रांटें जारी की गई है। ताकि सरकार की ओर से मिलने वाले फंड से आम लोगों को भी जानकारी मिल सके। विधायक गिल ने कहा कि कैरों में श्री गुरु तेग बहादुर जी के नाम पर स्टेट ला यूनिवर्सिटी की क्लासें चालू हो चुकी है। यह यूनिवर्सिटी केवल पट्टी के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे राज्य के लिए वरदान साबित होगी।

इस मौके पर नगर कौंसिल अध्यक्ष दलबीर सिंह सेखों, ब्लाक समिति चेयरमैन सुखविदर सिंह सिद्धू, साधू सिंह चंबल, हरजिदर सिंह चंबल, प्रो. नवरीत सिंह जल्लेवाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी