एसएसपी ने 100 पंचायतों के साथ की बैठक, कोविड को फैलने से रोकने के लिए मांगा साथ

कोरोना के बढ़ रहे दौर के बीच सरकार ने मिनी लाकडाउन लगाया है। इसके लिए लोगों को प्रशासन का साथ देकर कोरोना को हराना चाहिए। बिना वजह घर से बाहर निकलना हमारे और परिवार के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 09:00 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 09:00 PM (IST)
एसएसपी ने 100 पंचायतों के साथ की बैठक, कोविड को फैलने से रोकने के लिए मांगा साथ
एसएसपी ने 100 पंचायतों के साथ की बैठक, कोविड को फैलने से रोकने के लिए मांगा साथ

जासं, तरनतारन : कोरोना के बढ़ रहे दौर के बीच सरकार ने मिनी लाकडाउन लगाया है। इसके लिए लोगों को प्रशासन का साथ देकर कोरोना को हराना चाहिए। बिना वजह घर से बाहर निकलना हमारे और परिवार के लिए खतरनाक साबित हो सकता है। यह कहना है एसएसपी ध्रुमन एच निबाले का।

सब डिवीजन तरनतारन, पट्टी, भिखीविड, गोइंदवाल साहिब में 100 पंचायतों के साथ शारीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठकें करते हुए एसएसपी ने उन्हें जिले में पैदा हुए हालात से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि कोरोना का दौर आने वाले दिनों में जहां तेजी से बढ़ेगा, वहीं तीसरी लहर भी खतरनाक साबित हो सकती है। हमें अभी से कोरोना को हराने के लिए ग्रामीणों का साथ चाहिए। प्रत्येक पंचायत अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए यकीनी बनाए कि बिना वजह लोग घर से बाहर न निकलें। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण करवाने पर भी बल दिया। एसएसपी ने कहा कि जरूरी वजह के कारण यदि घर से बाहर निकलना भी पड़े तो मास्क पहनें और शारीरिक दूरी का पालन व हाथों की सफाई जरूर करें। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति को रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आती है तो खुद को होम क्वारंटाइन करें। एसएसपी ने पंचायतों को कोरोना से बचाव के लिए सरकारी गाइडलाइंस का पालन करवाने का संकल्प भी दिलाया। इस मौके पर एसपी बलजीत सिंह ढिल्लों, गुरनाम सिंह, डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल, राजबीर सिंह, रमनदीप सिंह भुल्लर, कुलजिदर सिंह, दिलबाग सिंह, कमलजीत सिंह औलख, दिलबाग सिंह, रविशेर सिंह भी मौजूद थे। एसएसपी ने बयां किया अपना दर्द

एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने लोगों से कहा, मैंने कोरोना से बचाव के लिए दोनों डोज लगवाई हैं। ड्यूटी के लिए पब्लिक में जाना हमारे लिए जरूरी होता है। मैं खुद कोरोना पाजिटिव आ चुका हूं। जब मेरे छोटे बेटे का जन्मदिन था तो पत्नी भी पाजिटिव हो गई। कोरोना पाजिटिव होने पर मेरी पत्नी ने मेरे बच्चे की किस तरह देखभाल की होगी, ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता, परंतु यह कहना जिम्मेदारी समझता हूं कि प्रत्येक व्यक्ति कोरोना से बचाव के लिए अपनी जिम्मेदारी को समझे।

chat bot
आपका साथी