गहरी हत्याकांड जमीन विवाद में किसान की हत्या का मुख्य आरोपित सोनू काबू, हथियार बरामद

गांव गहरी में भूमि विवाद में हुई किसान की हत्या के मुख्य आरोपित को थाना सराय अमानत खा की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:16 PM (IST)
गहरी हत्याकांड
जमीन विवाद में किसान की हत्या का मुख्य आरोपित सोनू काबू, हथियार बरामद
गहरी हत्याकांड जमीन विवाद में किसान की हत्या का मुख्य आरोपित सोनू काबू, हथियार बरामद

जागरण संवाददाता, तरनतारन : गांव गहरी में भूमि विवाद में हुई किसान की हत्या के मुख्य आरोपित को थाना सराय अमानत खा की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि 55 वर्षीय रेशम सिंह की हत्या के मामले में कुलदीप सिंह उर्फ सोनू मुख्य आरोपित था, जिसे काबू कर लिया गया है। पूछताछ दौरान आरोपित ने हत्या में प्रयोग की गई प्वाइंट 12 बोर की राइफल बरामद करवा दी है। उसे वीरवार अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने बताया कि गांव गहरी निवासी मनजिदर सिंह के लड़के परमिदर सिंह ने इसी गांव के दिलबाग सिंह से जमीन खरीदी थी, परंतु दिलबाग सिंह अपने हिस्से वाली जमीन के बजाय अपने भाई अजीत सिंह की जमीन पर कब्जा करवाना चाहता था। 18 जून की दोपहर को मनजिदर सिंह अपने लड़के परमिदर सिंह व अन्य हथियारबंद लोगों के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था। इस दौरान कुलदीप सिंह उर्फ सोनू नामक व्यक्ति ने डबल बैरल राइफल से गोलियां चलाकर अजीत सिंह के भाई रेशम सिंह की हत्या कर दी थी।

एसएसपी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मनजिदर सिंह और दिलबाग सिंह को तीन दिन पहले गिरफ्तार कर लिया था। जेल से मिले तीन मोबाइल

फताहपुर जेल में बंद तीन विचाराधीन कैदियों से जेल गार्ड ने तीन मोबाइल बरामद किए हैं। असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट अमरजीत सिंह की शिकायत पर इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने जेल में बंद विचाराधीन कैदी आकाशदीप सिंह उर्फ धालीवाल, जगरूप सिंह उर्फ भैरों और मुकेश कुमार को नामजद कर लिया गया है। जेल अधिकारियों को सूचना मिली थी कि मारपीट के आरोप में जेल में बंद उक्त आरोपित मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी आधार पर सुरक्षाकर्मियों ने छापामारी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी