सरपंची के चुनाव को लेकर गांव जौहल ढाए वाला के पेट्रोल पंप पर हथियारबंद लोगों ने किया हमला

कोविड से बचाव के लिए लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू के दौरान थाना गोइंदवाल साहिब के गांव जौहल ढाए वाला स्थित पेट्रोल पंप पर करीब 30 हथियारबंद लोगों ने हमला करते हुए फायरिग भी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 03:00 AM (IST)
सरपंची के चुनाव को लेकर गांव जौहल ढाए वाला के पेट्रोल पंप पर हथियारबंद लोगों ने किया हमला
सरपंची के चुनाव को लेकर गांव जौहल ढाए वाला के पेट्रोल पंप पर हथियारबंद लोगों ने किया हमला

जागरण संवाददाता, तरनतारन : कोविड से बचाव के लिए लगाए गए नाइट क‌र्फ्यू के दौरान थाना गोइंदवाल साहिब के गांव जौहल ढाए वाला स्थित पेट्रोल पंप पर करीब 30 हथियारबंद लोगों ने हमला करते हुए फायरिग भी की। डीएसपी रमनदीप सिंह भुल्लर ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

गांव जौहल ढाए वाला निवासी राजविदर सिंह ने बताया कि गांव की सरपंची के दौरान फैसला हुआ था कि दो गुट ढाई-ढाई वर्ष तक सरपंची करेंगे। पहले चरण में सरपंची उसके (राजविंदर) के परिवार में है जबकि दूसरे गुट के दलजीत सिंह द्वारा पेट्रोल पंप के सामने वाली दुकानों पर कब्जा करने की नीयत से रात पौने एक बजे पेट्रोल पंप पर करीब 30 हथियारबंद लोग लेकर धावा बोल दिया गया। पंप पर मौजूद राजविदर सिंह, उसके भाई कुलविदर सिंह व चौकीदार जागीर सिंह को जान से मारने की नीयत से पिस्टलों, राइफलों से एक दर्जन फायर किए गए। उन्होंने किसी तरह बचाव किया। निशाना चूकने से तीनों बाल-बाल बच गए। हथियारबंद लोगों ने पेट्रोल पंप पर मौजूद गाड़ियों को नुक्सान पहुंचाने के बाद पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ करते हुए एक लाख पांच हजार रुपये की नकदी, लैपटाप, प्रिटर, एलईडी व पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर लेकर फरार हो गए। डीएसपी भुल्लर ने राजविदर के बयानों पर आरोपित दलजीत सिंह, रंजीत सिंह, गुरमीत सिंह, रणबीर सिंह, प्रितपाल सिंह, संदीप सिंह, हरपाल सिंह, अमनदीप सिंह, लक्खा सिंह, गुरमीत सिंह के अलावा 17 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डीएसपी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी लिए पुलिस टीमें छापामारी में लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी