तेजधार हथियारों के बल पर पशुओं से भरा ट्रक छीनकर ले गए निहंग सिंह

जम्मू-कश्मीर राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ठट्ठियां महंता के पास चालक को तेजधार हथियारों से धमकाकर पशुओं से भरा ट्रक निहंग सिंह ले गए। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उक्त निहंग सिंहों ने धक्कामुक्की की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 12:37 AM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 12:37 AM (IST)
तेजधार हथियारों के बल पर पशुओं से भरा ट्रक छीनकर ले गए निहंग सिंह
तेजधार हथियारों के बल पर पशुओं से भरा ट्रक छीनकर ले गए निहंग सिंह

जागरण संवाददाता, तरनतारन : जम्मू-कश्मीर, राजस्थान राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ठट्ठियां महंता के पास चालक को तेजधार हथियारों से धमकाकर पशुओं से भरा ट्रक निहंग सिंह ले गए। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो उक्त निहंग सिंहों ने धक्कामुक्की की। थाना सरहाली में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है।

थाना सरहाली के प्रभारी इंस्पेक्टर हरिदर सिंह ने बताया कि मुंशी गुरप्रीत सिंह को सूचना मिली कि ठट्ठियां महंता टी प्वाइंट के पास करीब 15 निहंग सिंह तलवारों से लैस हैं, जो पशुओं से भरे ट्रक को चालक से छीन रहे हैं। ड्यूटी अफसर एएसआइ बलबीर सिंह की अगुआई में पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। पुलिस पार्टी से निहंग सिंहों ने हाथापाई की और चालक से ट्रक छीनकर भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि एसआइ सलवंत सिंह, एएसआइ लखविदर सिंह, हेड कांस्टेबल शरणजीत सिंह, पीएचजी जवान लवप्रीत सिंह के साथ उक्त निहंग सिंहों ने कथित तौर पर गाली-गलौज भी किया। एएसआइ बलबीर सिंह के बयान पर थाना सरहाली में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बाबा बकाला डेरे से संबंधित है आरोपित

थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त निहंग सिंह खुद को डेरा बाबा पाला सिंह (बाबा बकाला) से संबंधित बताते थे। पशुओं से भरा ट्रक लेकर वह हरिके पत्तन की ओर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि आरोपितों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई। पहचान होते ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। देर रात खोल रखा था रेस्टोरेंट, केस जागरण संवाददाता, अमृतसर : सदर थाने की पुलिस ने देर रात डोमिनोज रेस्टोरेंट खोलने के आरोप में उसके मालिक गणेश कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार की तरफ से लगाए गए क‌र्फ्यू का उक्त आरोपित उल्लंघन कर रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि बोहड़ वाला शिवाला के पास रहने वाला गणेश कुमार ने सदर थाना के अधीन पड़ते केनरा बैंक के पास डोमिनोज रेस्टोरेंट देर रात खोलकर ग्राहकों को बुला रहा है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित को धर लिया। नाइट क‌र्फ्यू में आवारागर्दी कर रहे तीन काबू : सिविल लाइन थाने की पुलिस ने नाइट क‌र्फ्यू में रेलवे स्टेशन के पास आवारागर्दी कर रहे तीन युवकों को मंगलवार की रात काबू किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान भराड़ीवाल गांव निवासी लखन, प्रीत एवेन्यू निवासी मनीष जोशी और प्रीत एवेन्यू निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में बताई है।

chat bot
आपका साथी