गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की तलाश के लिए गांव बुग्गा पहुंची एसआइटी, नहीं लगे हाथ

जासं तरनतारन शनिवार की शाम को जगराओं में एएसआइ भगवान सिंह और दलविदरजीत सिंह बब्बी की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:00 AM (IST)
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की तलाश के लिए गांव बुग्गा पहुंची एसआइटी, नहीं लगे हाथ
गैंगस्टर जयपाल भुल्लर की तलाश के लिए गांव बुग्गा पहुंची एसआइटी, नहीं लगे हाथ

जासं, तरनतारन : शनिवार की शाम को जगराओं में एएसआइ भगवान सिंह और दलविदरजीत सिंह बब्बी की हत्या करने वाले आरोपितों की तलाश के लिए रविवार की सुबह सात बजे स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने गांव बुग्गा में छापामारी की। एसआइटी को जानकारी मिली थी कि मुख्य आरोपित जयपाल भुल्लर का ननिहाल गांव तरनतारन के समीप गांव बुग्गा है और आरोपितों ने इसी क्षेत्र में पनाह ली है। एसआइटी की टीम जब गांव बुग्गा पहुंची तो पता चला कि उक्त परिवार तरनतारन शहर रहता है। इसके बाद टीम ने दो अन्य स्थानों पर भी दबिश दी। परंतु एसआइटी के हाथ कुछ नहीं लगा।

थाना जगराओं में गैंगस्टर जयपाल भुल्लर निवासी दशमेश नगर फिरोजपुर, बलजिदर सिंह निवासी गांव मोहल्ला खुर्द मोगा, जसप्रीत सिंह निवासी सेक्टर-14 सिविल अस्पताल रोड (खरड़), दर्शन सिंह निवासी गांव सहोली जिला लुधियाना की गिरफ्तारी के लिए लुधियाना देहाती की पुलिस ने राज्य भर के जिलों में आरोपितों की तस्वीरें जारी की हैं।

जगराओं के डीएसपी राजबीर सिंह ने बताया कि चारों आरोपितों को काबू करने लिए राज्य भर में जाल बिछा दिया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त आरोपितों बाबत सूचना देने के लिए लुधियाना देहाती के एसएसपी के मोबाइल नंबर- 98554-37744, एसपी (आइ) जगराओं के मोबाइल नंबर- 95016-00759, पुलिस कंट्रोल रूम के नंबर- 01624223253 पर संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि सूचना बताने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे ईनाम भी दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी