रांग साइड से आ रही वंडरलैंड स्कूल की बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

गांव सिंहपुरा के पास निजी स्कूल की बस ने एक्टिवा को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 08:29 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 08:29 PM (IST)
रांग साइड से आ रही वंडरलैंड स्कूल की बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत
रांग साइड से आ रही वंडरलैंड स्कूल की बस ने एक्टिवा को मारी टक्कर, मां-बेटी की मौत

संवाद सूत्र, भिखीविड : गांव सिंहपुरा के पास निजी स्कूल की बस ने एक्टिवा को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक्टिवा सवार सात वर्षीय बेटी अर्शदीप कौर और उसकी मां राजविदर कौर की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। थाना भिखीविड की पुलिस ने बस कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव ठट्ठा में वंडरलैंड सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस (पीबी 46 एम 3147) सोमवार को दोपहर में छुट्टी के बाद विद्यार्थियों को उनके घर छोड़ने के लिए जा रही थी। वहीं खेमकरण के गांव बहादुर नगर निवासी रणजीत सिंह की पत्नी राजविदर कौर (32) बेटी अर्शदीप (7) के साथ एक्टिवा पर कस्बा झब्बाल में रहते रिश्तेदारों के पास जा रही थी। गांव सिंहपुरा के पास बस चालक ने विपरीत दिशा की ओर आते हुए सामने से आ रही एक्टिवा को टक्कर मार दी। हादसे दौरान स्कूटी सवार मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। हादसे का पता चलते ही थाना भिखीविड प्रभारी इंस्पेक्टर नवदीप सिंह भट्टी, चौकी सुरसिंह इंचार्ज एएसआइ सतपाल शर्मा मौके पर पहुंचे। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए सिविल अस्पताल पट्टी भेज दिया गया। थाना प्रभारी नवदीप सिंह भट्टी ने बताया कि हादसे के बाद चालक फरार हो गया। बस को कब्जे में लेकर चालक खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शवों का मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। हादसे का कारण बनी बस में सवार थे 12 विद्यार्थी

गांव ठट्ठा स्थित वंडरलैंड सीनियर सेकेंडरी स्कूल की बस में करीब 12 विद्यार्थी सवार थे जो बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद जब चालक मौके से फरार हुआ तो अपने बच्चों को लेने लिए स्वजन हादसे वाली जगह पर पहुंचे। इस मौके जगीर सिंह, काबल सिंह, बलजीत कौर ने कहा कि हादसा भले ही बस चालक की लापरवाही से हुआ है। परंतु उसे भागना नहीं चाहिए था।

chat bot
आपका साथी