ढींडसा और ब्रह्मंपुरा ने पार्टी भंग कर पंजाब के हित पर दिया पहरा: सतनाम सिंह

अकाली दल डेमोक्रेटिक व अकाली दल टकसाली की आपसी एकता से पंजाब में तीसरा मोर्चा सामने आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 12:00 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 12:00 PM (IST)
ढींडसा और ब्रह्मंपुरा ने पार्टी भंग कर पंजाब के हित पर दिया पहरा: सतनाम सिंह
ढींडसा और ब्रह्मंपुरा ने पार्टी भंग कर पंजाब के हित पर दिया पहरा: सतनाम सिंह

जासं, तरनतारन : अकाली दल डेमोक्रेटिक व अकाली दल टकसाली की आपसी एकता से पंजाब में तीसरा मोर्चा सामने आ रहा है। लोगों ने बादल और कैप्टन परिवार का आपसी मेल जान लिया है कि यह दोनों परिवार प्रदेश का भला नहीं चाहते। यह बात बुधवार को अकाली दल डेमोक्रेटिक के नेताओं सतनाम सिंह मनावां व अमरपाल सिंह खैहरा ने गोइंदवाल साहिब में आयोजित बैठक में कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में रिश्वतखोरी, भ्रष्टाचार, नशा व रेत माफिया पर कैप्टन परिवार का आशीर्वाद है। ऐसा ही आशीर्वाद पहले बादल परिवार का होता था। उन्होंने कहा कि पंजाब के भले के लिए अकाली दल डेमोक्रेटिक के अध्यक्ष सुखदेव सिंह ढींडसा व अकाली दल टकसाली के अध्यक्ष रणजीत सिंह ब्रह्मंपुरा ने अपनी दोनों पार्टियों को भंग कर नया दल बनाने का रास्ता साफ किया है। नई पार्टी पंजाब में तीसरे बदल के तौर पर उभरकर सामने आएगी। बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू, सुखपाल सिंह खैहरा, रविइंद्र सिंह, सुच्चा सिंह छोटेपुर, धर्मवीर गांधी को पंजाब के हित में एक मंच पर एकत्रित होने का न्योता भी दिया गया। बैठक में जसवंत सिंह सोहल, जसबीर सिंह वैरोंवाल, गुरदयाल सिंह नागोके, बख्शीश सिंह उप्पल, शहनाज विर्क, तेजिदर सिंह बाठ भी मौजूद थे। कैप्टन पर नहीं रहा कांग्रेसियों को यकीन : संधू

वहीं पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू ने विधानसभा हलका खडूर साहिब के अकाली वर्करों की बैठक करते हुए कहा कि श्री गुटका साहिब हाथ में लेकर सिख कौम की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाले कैप्टन अमरिदर सिंह पर अब कांग्रेसियों को भी यकीन नहीं रहा। यही वजह है कि कैप्टन न तो लोगों में और न ही सीएम हाउस जाते हैं। हरमीत संधू ने कहा कि बेअदबी के मामले पर शिरोमणि अकाली दल पर अंगुली उठाने से पहले कैप्टन अमरिदर सिंह को सोचना चाहिए कि उन्होंने श्री गुटका साहिब हाथ में लेकर प्रदेश की जनता के साथ जो वादे किए थे, वह पूरे क्यों नहीं किए।

chat bot
आपका साथी