सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया डायग्नोस्टिक सेंटर व लैब का उद्घाटन

करोड़ों की राशि खर्च करके विदेशों में फंसे युवाओं को वापस लाने में अहम भूमिका निभाने वाले सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा. एसपी सिंह ओबराय के बड़े प्रयासों से सिविल अस्पताल के सामने राणा मार्केट स्थित सन्नी ओबराय लेबोरेटरी व डायग्नोस्टिक सेंटर का वीरवार को उद्घाटन हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:04 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:04 PM (IST)
सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया डायग्नोस्टिक सेंटर व लैब का उद्घाटन
सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट ने किया डायग्नोस्टिक सेंटर व लैब का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, तरनतारन : करोड़ों की राशि खर्च करके विदेशों में फंसे युवाओं को वापस लाने में अहम भूमिका निभाने वाले सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा. एसपी सिंह ओबराय के बड़े प्रयासों से सिविल अस्पताल के सामने राणा मार्केट स्थित सन्नी ओबराय लेबोरेटरी व डायग्नोस्टिक सेंटर का वीरवार को उद्घाटन हुआ। सेहत सेवाओं के डायरेक्टर डा. दलजीत सिंह गिल, ट्रस्ट के माझा जोन के सलाहकार सुखदीप सिंह सिद्धू द्वारा संयुक्त तौर पर उद्घाटन करते गुरुनगरी के लोगों को उक्त संस्था से लाभ लेने की अपील की गई।

डा. दलजीत सिंह गिल ने बताया कि उक्त लैब खुलने से इलाके के लोगों को सेहत सेवाएं प्रदान करने में बड़ा लाभ होगा, क्योंकि आम तौर पर निजी लैब पर टेस्ट के नाम पर मरीजों की लूट होती है। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट द्वारा राज्य भर के शहरों और कस्बों में लैब खोली जा रही हैं, यहां पर आधुनिक मशीनरी के साथ अनुभवी स्टाफ है। जिलाध्यक्ष प्रिस धुन्ना ने बताया कि तरनतारन जिले के लोगों की डा. एसपी सिंह ओबराय द्वारा लगातार सेवी की जा रही है। मोर्चरी मशीनें, जरूरतमंदों को पेंशन, डायलसिस किट के अलावा हर संभव सहायता प्रदान करने के साथ-साथ अब डायग्नोस्टिक सेंटर व लैब की सुविधा भी शुरू की गई है। इस मौके पर मनप्रीत सिंह संधू, शिशपाल सिंह लाडी, गुरप्रीत सिंह पनगोटा, विशाल सूद, इंद्रप्रीत सिंह धामी, अमृतपाल सिंह जौड़ा, मास्टर प्रभजोत सिंह गोहलवड़, अमरिदर सिंह, गुरिदरबीर सिंह खैहरा, कौंसलर रंजीत सिंह राणा, अमरजीत सिंह ढोटियां मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी