कैप्टन की अगुआई में राज्य में बनेगी दोबारा सरकार : अग्निहोत्री

विधायक के बेटे डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस पार्टी दोबारा सरकार बनाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:47 PM (IST)
कैप्टन की अगुआई में राज्य में बनेगी दोबारा सरकार : अग्निहोत्री
कैप्टन की अगुआई में राज्य में बनेगी दोबारा सरकार : अग्निहोत्री

संस, तरनतारन : विधायक के बेटे डा. संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में कैप्टन अमरिदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस पार्टी दोबारा सरकार बनाएगी। आने वाले दिनों में बेअदबी के मुद्दे पर सभी आरोपित बेनकाब होने जा रहे है। इसके बाद अकाली दल के पास कोई भी चुनावी मुद्दा नहीं रहेगा।

संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की ओर से पंजाब के साथ सौतेली मां वाला व्यवहार करते हुए राज्य को करोड़ों की जीएसटी की राशि जारी नहीं की और न ही केंद्र ने पंजाब के विकास के लिए कोई ग्रांट जारी की है। संदीप अग्निहोत्री ने कहा कि धार्मिक बेअदबी का मामला यहां शिअद को ले बैठेगा, वहीं अरविद केजरीवाल की दोगली राजनीति के चलते आम आदमी पार्टी की साजिश कामयाब नहीं होगी। कैप्टन सरकार दे रही करोड़पति परिवारों को नौकरी : तुड़

वहीं भिखीविड में शहीद भगत सिंह नौजवान सभा की बैठक सन्नी अमरकोट व राहुल दराजके की अगुआइ में हुई। इसमें जिला सचिव सुलखण सिंह तुड़ ने कहा कि घर-घर नौकरी देने के बजाय कैप्टन की सरकार अपने विधायकों को रोजगार दे रही है। शर्म की बात है कि कैप्टन सरकार ने उन दो विधायकों के परिवारों को नौकरी दी, जो करोड़पति है। इस मौके पर गरीब लोगों को पक्के मकान बनाकर देने, बेरोजगार युवाओं को नौकरी दिलाने के लिए खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान 13 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया। इसमें सुखविदर सिंह कंबोके अध्यक्ष, सविदर सिंह सचिव, नाजल लाखणा प्रेस सचिव, गुरजंट सिंह उप सचिव, सन्नी अमरकोट, गुरप्रीत सिंह पहलवानके, दविदरजीत सिंह, राहुल दराजके, सुखबीर सिंह बब्बू, दीपक पहलवान को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया।

chat bot
आपका साथी