कार का शीशा तोड़ रिवाल्वर और दस हजार रुपये चुराए

अनाज मंडी में कमिशन एजेंट का काम करने वाले गांव कोट जसपत खां निवासी हीरा सिंह की कार का शीशा तोड़कर प्वाइंट 32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर दस हजार की नकदी चोरी कर ली गई।

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:20 PM (IST)
कार का शीशा तोड़ रिवाल्वर और दस हजार रुपये चुराए
कार का शीशा तोड़ रिवाल्वर और दस हजार रुपये चुराए

जासं, तरनतारन : अनाज मंडी में कमिशन एजेंट का काम करने वाले गांव कोट जसपत खां निवासी हीरा सिंह की कार का शीशा तोड़कर प्वाइंट 32 बोर का लाइसेंसी रिवाल्वर, दस हजार की नकदी चोरी कर ली गई। हीरा सिंह ने बताया कि अनाज मंडी में उसकी आढ़त की दुकान है। वहां पर कार लगाकर दुकान पर काम करने लगा। इसी दौरान यह घटना हुई। डीएसपी बरजिदर सिंह ने बताया कि बस अड्डा चौकी इंचार्ज एएसआइ गज्जण सिंह ने शनिवार को हीरा सिंह के बयान दर्ज करके अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। कार ने मारी बाइक को टक्कर, एक की मौत

गांव काले के समीप तेज रफ्तार हांडा एमेज कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में जैमल सिंह (39) गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। गांव दुबली निवासी दिलबाग सिंह ने बताया कि वह अपने जीजा जैमल सिंह के साथ माड़ीमेघा को बाइक पर जा रहा था कि गांव काले के समीप तेज रफ्तार हांडा एमेज कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। एएसआइ सतवंत सिंह ने बताया कि थाना भिखीविड में अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।