बस के साथ टक्कर में कार सवार एएसआइ की मौत, ड्यूटी से लौट रहे थे घर, बस चालक फरार

थाना सरहाली कला में तैनात एएसआइ सरवन शम्मी की रविवार को अमृतसर रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:00 AM (IST)
बस के साथ टक्कर में कार सवार एएसआइ की मौत, ड्यूटी से लौट रहे थे घर, बस चालक फरार
बस के साथ टक्कर में कार सवार एएसआइ की मौत, ड्यूटी से लौट रहे थे घर, बस चालक फरार

जागरण संवाददाता, तरनतारन: थाना सरहाली कला में तैनात एएसआइ सरवन शम्मी की रविवार को अमृतसर रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। वह ड्यूटी के बाद घर अमृतसर जा रहे थे कि सतनाम ट्रासपोर्ट कंपनी की बस के साथ कर टकरा गई। एएसआइ के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है।

गाव फतेहाबाद निवासी सरवन शम्मी पंजाब पुलिस में बतौर एएसआइ थाना सरहाली कला में तैनात थे। कुछ समय पहले उन्होंने अमृतसर में अपनी रिहायश कर ली थी। सरवन अपनी कार (एचआर 14 सी 5554) में ड्यूटी के बाद घर अमृतसर जा रहे थे कि सतनाम ट्रासपोर्ट कंपनी की बस जो अमृतसर से तरनतारन आ रही थी, के साथ टक्कर हो गई। हादसे में सरवन शम्मी गंभीर घायल हो गया। उसको सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहा पर उसकी मौत हो गई। सरवन की पत्नी जसविंदर कौर ने बताया कि उनका बड़ा बेटा नवरूप मल्होत्रा कनाडा में रहता है जबकि छोटा बेटा तानरूप शिक्षक है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल कहते हैं कि हादसे के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। शव का सोमवार को पोस्टमार्टम होगा। ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार 20 किसानों की कैंटर से टक्कर, एक की मौत

वहीं दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में जा रहे गांव संगवां निवासी किसान युवक हरजिदर सिंह बग्गा (33) की हरियाणा के करनाल शहर के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। गांव संगवां से शनिवार को ट्रैक्टर-ट्राली पर करीब 20 किसानों का जत्था दिल्ली रवाना हुआ। इसमें किसान तरसेम का बेटा हरजिदर भी शामिल था। करनाल शहर के पास रविवार की सुबह साढ़े पांच बजे कैंटर (एचआर 45 सी 2889) के साथ ट्रैक्टर (पीबी 46 एल 7973) की टक्कर हो गई। हादसे में हरजिदर बग्गा की मौके पर मौत हो गई जबकि दो युवक कंवलजीत सिंह व सरवन कुमार घायल हो गए। घायलों को करनाल के अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

chat bot
आपका साथी