कांग्रेस सरकार ने पंजाब को नुकसान पहुंचाया: संधू

एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने गांव ठट्ठी सोहल में गुरमेज सिंह के आवास पर बैठक करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की अगुआई में पूरे माझे में शिरोमणि अकाली दल पूरी तरह मजबूत है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:00 AM (IST)
कांग्रेस सरकार ने पंजाब को नुकसान पहुंचाया: संधू
कांग्रेस सरकार ने पंजाब को नुकसान पहुंचाया: संधू

संसू, खडूर साहिब : एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने गांव ठट्ठी सोहल में गुरमेज सिंह के आवास पर बैठक करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की अगुआई में पूरे माझे में शिरोमणि अकाली दल पूरी तरह मजबूत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने पंजाब को आर्थिक तौर पर जहां कमजोर करते हुए नुकसान पहुंचाया है, वहीं बेअदबी के मामले में घटिया राजनीति करके सिख कौम के साथ खिलवाड़ किया है। इसके चलते पंजाब के लोग कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेंगे। वह उन्हें आने वाले विधानसबा चुनाव में कड़ा जवाब देकर रहेंगे। इकबाल संधू ने कहा कि पंजाब का विकास केवल बादल सरकार के दौरान ही हुआ है। इस मौके पूर्व चेयरमैन तेगा सिंह सोहल, गुरमेज मुख्तार सिंह, पूर्व सरपंच स्वर्ण सिंह, जगजीत सिंह, गुरमीत सिंह, अजीत सिंह, साहिब सिंह, ज्ञान कौर, कुलवंत सिंह, बलविदर सिंह, मुख्तार संधू, अमरीक सिंह, रेशम सिंह, गुरप्रीत सिंह मौजूद थे। शिवसेना ने फूंका पुतला

वहीं शिवसेना आजाद की शाखा आजाद आटो यूनियन की ओर से पेट्रोल व डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में पेट्रोलियम मंत्री का पुतला फूंक कर गुस्से का इजहार किया। यूनियन के प्रधान सतपाल सत्ता ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पहले ही लोग महंगाई से बेहाल है। वहीं सरकार पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है। यह सहन नहंी होगा। केंद्र सरकार लोगों को लूटने में लगी है। इस अवसर पर सतनाम सिंह, सूरज प्रकाश, विक्की, लक्की, सूरज कुमार, सनी कुमार, विजय कुमार, गौरव कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी