बसपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, कृषि कानूनों को रद करने की मांग

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की ओर से देश के राष्ट्रपति के नाम पर डीसी कुलवंत सिंह धूरी को ज्ञापन सौंपकर तीनों कृषि कानून रद करने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:36 PM (IST)
बसपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, कृषि कानूनों को रद करने की मांग
बसपा ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन, कृषि कानूनों को रद करने की मांग

संस, तरनतारन : बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की ओर से देश के राष्ट्रपति के नाम पर डीसी कुलवंत सिंह धूरी को ज्ञापन सौंपकर तीनों कृषि कानून रद करने की मांग की गई। बसपा की ओर से तरनतारन शहर से डीसी कार्यालय की ओर पैदल मार्च किया गया। इस मौके पर केंद्र सरकार से मांग की गई कि दिल्ली संघर्ष के दौरान जान गंवाने वाले किसानों और मजदूरों को दस-दस लाख का मुआवजा व सरकारी नौकरी केंद्र सरकार की ओर से दी जाए।

बसपा के जिला अध्यक्ष कुलविदर सिंह सहोता ने कहा कि सात माह से दिल्ली में किसान और मजदूर धरना दे रहे है। कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर विभिन्न विपक्षी पार्टियों द्वारा संसद के बाहर प्रदर्शन किया जा रहा है। लोक सभा हलका खडूर साहिब के इंचार्ज सुखदेव सिंह भरोवाल, जिला इंचार्ज जगतार सिंह ख्वासपुर, बख्शीश सिंह कोट, गुरमुख सिंह कलसी, रणजीत सिंह संधू, जगीर सिंह खालसा, दलजीत सिंह चीदा, अमरजीत लाडी, मेजर सिंह कमालपुर, सरबजीत रिकू, बलजिदर ब्रह्मंपुरा, जुगराज सिंह सहोता ने डीसी कुलवंत सिंह को ज्ञापन सौंपा।

chat bot
आपका साथी