चुनावी वादे याद दिलाने के लिए सरकार को भेजे मांगपत्र

2017 के विस चुनाव में राज्य की जनता से किए वादे पूरा न करके कैप्टन सरकार ने साबित कर दिया है कि चुनावी मेनीफेस्टो केवल कागज का टुकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:37 PM (IST)
चुनावी वादे याद दिलाने के लिए सरकार को भेजे मांगपत्र
चुनावी वादे याद दिलाने के लिए सरकार को भेजे मांगपत्र

जागरण संवाददाता, तरनतारन : 2017 के विस चुनाव में राज्य की जनता से किए वादे पूरा न करके कैप्टन सरकार ने साबित कर दिया है कि चुनावी मेनीफेस्टो केवल कागज का टुकड़ा है। यह कहना है ग्रामीण और खेल मजदूर संगठनों के नेता कश्मीर सिंह भलाईपुर, चमन लाल दराजके, कर्म सिंह, बलदेव सिंह पंडोरी का। तरनतारन हलके के विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री, पट्टी के विधायक हरमिदर सिंह गिल, खेमकरण के विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर, खडूर साहिब के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की व बाबा बकाला के विधायक संतोख सिंह भलाईपुर के माध्यम से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को मजदूर संगठनों ने ज्ञापन सौंपे।

खडूर साहिब हलके के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की के आवास पर मीडिया इंचार्ज जस्स लालपुरा ने विधायक की तरफ से ज्ञापन लेते हुए कहा कि कैप्टन सरकार सभी चुनावी वादे पूरी करेगी। उन्होंने बताया कि सीएमओ कार्यालय द्वारा रिपोर्ट तैयार की जा रही है कि 2017 में किए चुनावी वादों में क्या कार्य शेष बचे हैं। चमन लाल दराजके, कामरेड देवी कुमारी ने कहा कि 9,10,11 अगस्त को पटियाला में कैप्टन सरकार को वादे याद दिलाने के लिए हजारों मजदूर पटियाला शहर में मार्च करेंगे। इस अवसर पर जोगिदर सिंह वल्टोहा, सुखदेव सिंह कोट, बूटा सिंह ढोटियां, जसबीर सिंह वैरोवाल, बलजीत सिंह कल्ला, कश्मीर सिंह भलाईपुर, गुरबीर सिंह बब्बू, कैप्टन कुलवंत सिंह सक्कियांवाली मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी