मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना

गांव बूड़चंद निवासी 25 वर्षीय युवक हरपाल सिंह पर कुछ लोगों ने मंगलवार को हमला कर दिया था। हरपाल सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। परिवार ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 07:26 PM (IST)
मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना
मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना

संवाद सूत्र, भिखीविड : गांव बूड़चंद निवासी 25 वर्षीय युवक हरपाल सिंह पर कुछ लोगों ने मंगलवार को हमला कर दिया था। हरपाल सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। परिवार ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके धरना दिया।

हरपाल सिंह के भाई गुरलाल सिंह ने बताया कि पहुविड रोड पर निर्माण मार्केट के निर्माण दौरान मजदूरी का काम करने वाले लोगों ने मोटरसाइकिल तोड़ दिया था। इसका हरपाल सिंह और गुरलाल सिंह ने विरोध किया था। रविवार को आरोपितों ने राह जाते हरपाल सिंह पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया। हरपाल सिंह को गंभीर हालत में अमृतसर के अस्पताल दाखिल करवाया गया। यहां पर हरपाल सिंह की मौत हो गई। गुरलाल सिंह ने बताया कि थाना भिखीविड की पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा तो लापरवाही बरती गई। थाने से जवाब मिला कि यह एक्सीडेंट से जुड़ा मामला है। हरपाल सिंह का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता गुरविदर सिंह बहिड़वाल, किसान विग के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह लाखणा, जसबीर सिंह सुरसिंह, जम्हूरी किसान सभा नेता कामरेड दलजीत सिंह दयालपुरा ने कहा कि पुलिस द्वारा आम लोगों को इंसाफ नहीं दिया जा रहा। इसके बाद दोपहर थाना भिखीविड के प्रभारी इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह मल्ली मौके पर पहुंचे व परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपितों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिवार ने धरना उठा लिया। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।

chat bot
आपका साथी