एसएसपी की रिहायश के पास शोरूम में चोरी करने वालों का नहीं लगा सुराग

राज्य में हाईअलर्ट के बावजूद चोरी और लूटपाट की वारदातें बढ़ रही हैं। पुलिस इन पर शिकंजा नहीं कस पा रही।

JagranSat, 18 Sep 2021 06:00 AM (IST)
एसएसपी की रिहायश के पास शोरूम में चोरी करने वालों का नहीं लगा सुराग

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन : गुरुनगरी में बाइक चोर, लुटेरा गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है। राज्य में हाईअलर्ट के बावजूद चोरी और लूटपाट की वारदातें हो रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि जिले की पुलिस क्या कर रही है। एसएसपी की रिहायश के समीप वीरवार की दोपहर को दो पिस्तौलधारी युवकों ने ग्रेवुड शोरूम में दाखिल होकर एडवोकेट भूपिदर सिंह चावला से 18 हजार की नकदी व शापिग के लिए आई महिला कुलदीप कौर से नौ हजार रुपये और मोबाइल छीन लिया था। घटना के दूसरे दिन भी पुलिस अभी तक आरोपितों का पता नहीं लगा सकी। एडवोकेट भूपिदर निवासी गार्द बाजार के बयानों पर एएसआइ इंद्रजीत सिंह ने थाना सिटी में अज्ञात लोगों विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। थाना सिटी के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह भट्टी कहते हैं कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर नकाबपोश लुटेरों की पहचान के लिए कार्रवाई की जा रही है। ग्रेवुड शोरूम के पास एसएसपी की रिहायश है। इतना ही नहीं पावरकाम का मुख्य कार्यालय भी यहां है। यहां पर बिजली बिलों का लाखों का भुगतान भी होता है, परंतु सुरक्षा व्यवस्था नजर नहीं आती। शहर के पाश क्षेत्र में तीन बैंकों की ब्रांचें भी है। वारदात-पे-वारदात से घबराए शहर निवासी

-नौ सितंबर को पंडोरी निवासी दिलबाग सिंह का बोहड़ी चौक के पास शाम चार बजे मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

-दस सितंबर की रात को दीप एवेन्यू निवासी कृपाल कौर नामक शिक्षिका का पर्स झपट लिया गया। पर्स में लावा कंपनी का मोबाइल, 2300 रुपये की नकदी व अन्य जरूरी दस्तावेज थे।

-11 सितंबर को मोहल्ला टांककुक्षत्रीय स्थित नूरदी अड्डा चौक में डेयरी के पास मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

-12 सितंबर को बस अड्डा चौकी के पास महिला निरंजन कौर निवासी गांव खेला का पर्स झपट लिया गया। पर्स में 1700 रुपये की नकदी, डाक्टर द्वारा लिखी दवा की पर्ची और मोबाइल था।

-13 सितंबर को झब्बाल रोड स्थित लेपोरेसी कालोनी के पास मंगल सिंह नामक व्यक्ति का मोटरसाइकिल चोरी हो गया। इसी दिन मोहल्ला गुरु का खूह के पास कस्तुरी लाल नामक दुकानदार का मोटरसाइकिल चोरी हो गया।

-14 सितंबर को खालसापुर रोड निवासी कांग्रेसी नेता तरसेम शर्मा के बेटे राजीव शर्मा मोनू का सप्लेंडर मोटरसाइकिल घर के बाहर से चोरी हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

-15 सितंबर को गली आत्मा सिंह वाली निवासी अश्विनी मदान की एक्टिवा स्कूटरी घर के बाहर से चोरी हो गई।

-15 सितंबर को सुबह साढ़े सात बजे बाठ चौक के पास मिल्कमैन शिगारा सिंह का मोटरसाइकिल चोरी हो गया। मोटरसाइकिल के साथ 14 किलो दूध वाले दो कैन थे।

-16 सितंबर को गुरु तेग बहादुर नगर निवासी हरदयाल सिंह की पत्नी से कुलजीत कौर का पर्स झपट लिया गया। पर्स में एपल का मोबाइल, 1900 रुपये की नकदी, आधार कार्ड, पैन कार्ड व अन्य दस्तावेज थे। कोट्स

पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहती है। बाइक चोरी या पर्स झपटने की सभी वारदातों को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच की जाती है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने में कभी लापरवाही नहीं बरती और न कभी आरोपितों की पहचान करने के लिए ढील बरती जाती है। गैर-सामाजिक लोगों के विरुद्ध अभियान को और तेज किया जाएगा।

-इंस्पेक्टर जसवंत सिंह भट्टी, थाना सिटी प्रभारी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.