तीसरे दिन भी हाथ नहीं आए चार लोग, एक आरोपित को जेल भेजने के आदेश

हरिके पत्तन दरिया के पास गांव घड़ुम में मिलावटी दूध का काला कारोबार करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस तीसरे दिन भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 03:30 AM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 03:30 AM (IST)
तीसरे दिन भी हाथ नहीं आए चार लोग, एक आरोपित को जेल भेजने के आदेश
तीसरे दिन भी हाथ नहीं आए चार लोग, एक आरोपित को जेल भेजने के आदेश

जागरण संवाददाता, तरनतारन : हरिके पत्तन दरिया के पास गांव घड़ुम में मिलावटी दूध का काला कारोबार करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस तीसरे दिन भी गिरफ्तारी नहीं कर पाई। वहीं गिरफ्तार किए गए जज सिंह ने पुलिस को कई सुराग बताए हैं। अदालत ने जज सिंह को जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं। उसकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट नेगेटिव आते ही उसे सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा।

दरअसल, सीआइए स्टाफ पट्टी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुखराज सिंह की अगुआई में पुलिस ने गांव घड़ुम में मिलावटी दूध तैयार करने वाली फैक्ट्री में छापा मारा था। इस दौरान मौके पर 25 किलो पाउडर, 72 लीटर रिफाइंड समेत आरोपित जज सिंह को काबू किया था। मौके पर जज सिंह का भाई भजन सिंह, दो बेटे गुरलाल सिंह व गुरसाहिब सिंह के अलावा कर्मचारी अर्शप्रीत सिंह फरार हो गए थे। सीआइए स्टाफ इंचार्ज ने बताया कि जज सिंह ने पुलिस रिमांड के दौरान कुछ ऐसे सुराग बताए हैं, जिनके माध्यम से मिलावटी दूध के धंधे से जुड़े कई लोग काबू आ सकेंगे। उन्होंने बताया कि जज सिंह से जांच के बाद लुधियाना जिले के गांव ढंडारी कलां निवासी रमेश सिंह के घर में भी छापामारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि करीब 20 वर्ष से मिलावटी दूध तैयार करके लुधियाना में सप्लाई किया जाता था। सीआइए स्टाफ की ओर से तीन दिन पहले गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को जब मौके पर पकड़ा था तो उस दौरान यह भी जानकारी मिली थी कि वहां पर दूसरे जिलों से भी गाड़ियां आती हैं और फिर वे उनसे दूध लेकर सप्लाई करती हैं।

chat bot
आपका साथी