एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के किए तबादले

एसएसपी उपिदरजीत सिंह घुम्मण ने करीब 25 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:39 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:39 PM (IST)
एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के किए तबादले
एसएसपी ने पुलिस अधिकारियों के किए तबादले

जासं, तरनतारन : एसएसपी उपिदरजीत सिंह घुम्मण ने करीब 25 पुलिस अधिकारियों के तबादले किए है। शनिवार को उक्त अधिकारियों को नई जगह पर तैनात होकर रिपोर्ट करने लिए कहा है। एसएसपी घुम्मण ने बताया कि लंबे समय से एक ही जगह पर तैनात पुलिस अधिकारियों के तबादले किए है।

उन्होंने बताया कि एएसआइ हरदीप सिंह को थाना सराय अमानत खां से पुलिस लाइन, गुरपाल सिंह को चौकी दोबुर्जी से पीबीआइ टीम, काबल सिंह को सराय अमानत खां से पीबीआइ टीम, जसविदर सिंह को पीबीआइ टीम से वैरोंवाल, अश्वनी कुमार को थाना पट्टी से पैरवाई स्टाफ, सविदर सिंह को ट्रैफिक एजुकेशन सैल से ट्रैफिक स्टाफ पट्टी, बलविदर सिंह को भिखीविड ट्रैफिक से ट्रैफिक एजुकेशन सेल तरनतारन, कुलदीप सिंह को पीबीआइ टीम से एंटी साबोटेज चेक टीम में भेज दिया है। मनिदरपाल सिंह को सीआरसी ब्रांच से पुलिस लाइन, अवतार सिंह को थाना खालड़ा से जीए अमनप्रीत सिंह के साथ तैनात किया है। कुलविदर कौर को थाना सदर से कोर्ट कांप्लेक्स, गुरप्रीत सिंह को सराय अमानत खां से पुलिस लाइन, अमृतपाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना भिखीविड, परमिदर सिंह को भिखीविड से पुलिस लाइन भेज दिया है।

इसी तरह एएसआइ प्रेम सिंह को पुलिस लाइन से थाना गोइंदवाल साहिब, थाना खालड़ा से एएसआइ साहिब सिंह को थाना सदर, पुलिस लाइन में तैनात साहिब सिंह को सीआइए स्टाफ, नारकोटिक्स सैल में तैनात जतिदर सिंह को सीआइए स्टाफ, सचदेव सिंह को पीबीआइ टीम से चौकी दोबुर्जी, कुलदीप सिंह को पीसीआर सिटी, लखबीर सिंह को भिखीविड से झब्बाल, हीरा सिंह को थाना सरहाली से सीआइए स्टाफ, अर्शदीप सिंह को थाना झब्बाल से पुलिस लाइन, रछपाल सिंह को चौकी अलगो कोठी से वूमेन सेल पट्टी भेजा है।

chat bot
आपका साथी