बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को सुलझा नहीं पाई पुलिस

धर्मबीर सिंह मल्हार तरनतारन गोइंदवाल साहिब इलाके में रहती बच्ची को दुष्कर्म के बाद गोइंदवाल साहिब इलाके में रहती बच्ची को दुष्कर्म के बाद रेत में जिंदा दबा हत्या के मामले को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:42 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:42 AM (IST)
बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को सुलझा नहीं पाई पुलिस
बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को सुलझा नहीं पाई पुलिस

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन

गोइंदवाल साहिब इलाके में रहती बच्ची को दुष्कर्म के बाद रेत में जिंदा दबा हत्या के मामले को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है। इसके चलते पीड़ित परिवार में रोष पाया जा रहा है। परिवारिक का कहना है कि बच्ची की गुमशुदगी से लेकर शव मिलने तक पुलिस की कार्रवाई ढीली ही रही। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने आश्वासन दिया था कि तीन दिन में आरोपित काबू कर लिए जाएंगे परंतु अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची।

मासूम बच्ची की मां ने पुलिस पर सवाल उठाते कहा कि गुमशुदगी के एक घंटे बाद जब चप्पलें रेत के ढेर के समीप बरामद हुई थीं तो पुलिस को चाहिए था कि रेत का ढेर चैक करती परंतु ऐसा नहीं किया। पुलिस ने चार दिन के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ अगवा का मुकदमा तो दर्ज किया, परंतु मासूम को ढूंढने का प्रयास नहीं किया गया। आम आदमी पार्टी के प्रेस सचिव हरप्रीत सिंह धुन्ना ने आरोप लगाया कि गरीब परिवार को पुलिस इंसाफ दिलाने में विफल रही है।

उधर, थाना के प्रभारी सब इंस्पेक्टर केवल सिंह कहते हैं कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। जांच दौरान बुधवार को चार लोगों को राउंडअप करके पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर छापामारी जारी है। थाना प्रभारी कहते हैं कि बच्ची के परिवारिक सदस्यों को साथ लेकर गुरुद्वारा साहिब के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्दी ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी