स्कूल से सात क्विंटल सरिया चोरी, तीन आरोपित पकड़े

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल खैरदीनके से सात क्विंटल सरिया चोरी हो गया। पुलिस ने स्कूल के टीचर रणजीत सिंह के बयानों पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:30 PM (IST)
स्कूल से सात क्विंटल सरिया चोरी, तीन आरोपित पकड़े
स्कूल से सात क्विंटल सरिया चोरी, तीन आरोपित पकड़े

संवाद सूत्र, झब्बाल : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, खैरदीनके से सात क्विंटल सरिया चोरी हो गया। पुलिस ने स्कूल के टीचर रणजीत सिंह के बयानों पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि स्कूल में निर्माण कार्य हो रहा था। जिसके लिए खरीदा गया सात क्विंटल सरिया रात को चोरी हो गया। थाना झब्बाल के एएसआइ कुलदीप सिंह ने शिकायत की जांच करते हुए जगरूप सिंह, गुरवेल सिंह, लवजीत सिंह निवासी खैरदीनके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं भारतीय जनता पार्टी (एससी विग) की नेत्री रेणू गिल ने डीजीपी को पत्र लिखकर थाना झब्बाल के प्रभारी पर आरोप लगाया है कि इस मामले में जगरूप सिंह समेत तीनों युवकों को पुलिस ने काबू कर लिया है। इस मामले में कुल सात लोग शामिल थे। चार लोगों को पुलिस ने सियासी दखलअंदाजी के चलते छोड़ दिया है जबकि चोरी का सारा सरिया भी बरामद कर लिया है। रेणू ने कहा कि इस मामले में आरोपित जगरूप सिंह को मिलने के लिए जब थाने में उसकी मां बलविदर कौर पहुंची तो थाना प्रभारी ने गलत व्यवहार किया। इसके बाद वह भी थाने पहुंची। रेणू ने कहा कि जगरूप से मिलने के लिए परिवार को पूरा हक है। परंतु थाना प्रभारी का रवैया बर्दाशत से बाहर है। रेणू गिल ने कहा कि अगर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो भाजपा द्वारा प्रदेश स्तर पर मामला उठाया जाएगा। हालांकि थाना प्रभारी जसवंत सिंह ने आरोप नकारते हुए कहा कि बलविदर कौर और रेणू गिल के साथ कोई दु‌र्व्यवहार नहीं किया। परिवार द्वारा बिना वजह दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी