सप्लाई देने आया तस्कर 50 ग्राम हेरोइन समेत काबू

हेरोइन बेचने आए तस्कर कुलदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी चोहला साहिब को थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह की अगुआई में पुलिस टीम ने काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:00 AM (IST)
सप्लाई देने आया तस्कर 50 ग्राम हेरोइन समेत काबू
सप्लाई देने आया तस्कर 50 ग्राम हेरोइन समेत काबू

संसू, पट्टी : हेरोइन बेचने आए तस्कर कुलदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी चोहला साहिब को थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर लखबीर सिंह की अगुआई में पुलिस टीम ने काबू कर लिया। आरोपित के कब्जे से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है। डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि कुलदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी चोहला साहिब के खिलाफ सूचना मिली थी कि वह पट्टी में हेरोइन बेचने आ रहा है। इस पर नाकाबंदी करके रविवार शाम को उसे काबू कर लिया गया। बाइक सवार आरोपित की तलाशी दौरान 50 ग्राम हेरोइन बरामद करके एनडीपीएस एक्ट तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को सोमवार अदालत में पेश किया जाएगा। जेल से दो मोबाइल और नशीले पदार्थ बरामद

दूसरी तरफ फताहपुर जेल में कैदियों से लगातार मोबाइल और नशा मिलने का सिलसिला जारी है। अब फिर जेल में दो कैदियों से मोबाइल और नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं। पुलिस ने नामजद आरोपितों की पहचान तरनतारन जिला स्थित गुरु का खूह निवासी परमजीत सिंह उर्फ बिल्ला उर्फ प्रिस और हरिके निवासी सतनाम सिंह उर्फ सत्ता के रूप में बताई है। जेल प्रबंधन को सूचना मिली थी कि मारपीट के जेल में बंद दोनों आरोपित जेल में मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे हैं। सुरक्षाकर्मियों ने शनिवार की रात जब जेल की बैरकों में छापामारी की तो परमजीत सिंह से एक मोबाइल और दो ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया। अन्य मामले में सतनाम सिंह से छह ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया गया। साथ ही एक अन्य बैरक के बाहर लावारिस हालत में एक मोबाइल भी मिला।

chat bot
आपका साथी