बाइक चोरी करते एक को धरा, केस दर्ज

कचहरी रोड पर बैंक के बाहर से बाइक नंबर पीबी 46 एल 9852 को चोरी करते युकव को लोगों ने पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:37 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:37 PM (IST)
बाइक चोरी करते एक को धरा, केस दर्ज
बाइक चोरी करते एक को धरा, केस दर्ज

संसू, पट्टी : कचहरी रोड पर बैंक के बाहर से बाइक नंबर पीबी 46 एल 9852 को चोरी करते मलकीत सिंह निवासी सिंगल बस्ती को लोगों ने मौके पर ही दबोच लिया। गांव भाई लद्धू निवासी सरबजीत सिंह ने बताया कि वह गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी कालेज, पट्टी में वाचमैन की नौकरी करता है। शुक्रवार को दोपहर विद्यार्थियों की एडमिशन फीस की दो लाख, आठ हजार, 593 रुपये की राशि लेकर एसबीआइ पट्टी में गया। बैंक के बाहर उसने अपनी बाइक लगा दी थी। बाइक को सिगल बस्ती निवासी मलकीत सिंह ने चोरी करने लगा। इस मौके पर लोगों ने आरोपित को मोटरसाइकिल समेत काबू करके एएसआइ कुलबीर सिंह के हवाले कर दिया। बाद में उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

उधर पट्टी के गांव चूसलेवड़ निवासी दलबीर सिंह का ट्रक-ट्राला चोरी हो गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दलबीर सिंह ने बताया कि वह ट्रक-ट्राले में रिफाइंड लेकर वीरवार की शाम को घर आया। घर के बाहर ट्रक लगाकर वह कमरे में सो गया। सुबह उठकर देखा कि ट्रक-ट्राला चोरी हो चुका था। एएसआइ गुरमेज सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है।

इधर, गांव कोटबुड्ढा निवासी बलजीत सिंह पर आठ लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, पुलिस ने थाना सदर पट्टी में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बलजीत सिंह ने बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। बुधवार की रात साढ़े आठ बजे सुखविदर सिंह ने उसके घर का दरवाजा खटखटाकर दूध मांगा। बलजीत सिंह ने कहा कि दूध खत्म हो चुका है। कुछ देर बाद सुखविदर सिंह ने निशान सिंह, दिलबाग सिंह, अमर सिंह, संदीप सिंह, धरमिदर सिंह ने बलजीत सिंह पर हमला कर दिया। हमले में घायल बलजीत सिंह को तरनतारन के निजी अस्पताल दाखिल करवा दिया गया है। चौकी तूत के इंचार्ज एएसआइ जसप्रीत सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी