गुरु कृपा अस्पताल के एमडी के बेटे की सड़क हादसे में मौत

अटारी-कपूरथला मार्ग पर कस्बा फतेहाबाद के समीप तेज रफ्तार संधू ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक इकबाल सिंह निवासी खान छापड़ी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:48 PM (IST)
गुरु कृपा अस्पताल के एमडी के बेटे की सड़क हादसे में मौत
गुरु कृपा अस्पताल के एमडी के बेटे की सड़क हादसे में मौत

संवाद सूत्र, गोइंदवाल साहिब : अटारी-कपूरथला मार्ग पर कस्बा फतेहाबाद के समीप तेज रफ्तार संधू ट्रांसपोर्ट कंपनी की बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक इकबाल सिंह निवासी खान छापड़ी की मौत हो गई। इकबाल सिंह कस्बे के गुरु कृपा अस्पताल के एमडी मनजिंदर सिंह मिंटू का बेटा था।

विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव छापड़ी साहिब निवासी मनजिंदर सिंह मिंटू ने कस्बा फतेहाबाद में गुरु कृपा अस्पताल बनाया है, जिसके वह एमडी हैं। उनका बेटा इकबाल सिंह (22) मोटरसाइकिल पर गांव से अस्पताल जा रहा था। संधू ट्रांसपोर्ट कंपनी की तेज रफ्तार बस (पीबी 46 एम 8488) ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। हादसे के दौरान इकबाल सिंह सिर के बल सड़क पर गिरा व उसकी मौत हो गई। पुलिस चौकी फतेहाबाद के इंचार्ज एएसआइ नरेश कुमार ने बताया कि हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इकबाल सिंह का डेढ़ वर्ष पहले विवाह हुआ था। वह इंग्लैंड से कुछ माह पहले ही लौटा था। तेज रफ्तार आई-20 की स्विफ्ट से टक्कर, चालक बाल-बाल बचे : छेहरटा थानांतर्गत पड़ते बाबा दर्शन सिंह के डेरे के पास अटारी से आ रही तेज रफ्तार आई-20 कार ने आगे जा रही स्विफ्ट को जोरदार टक्कर मार दी। स्विफ्ट कार का चालक बाल-बाल बचा और उसकी कार सड़क से नीचे उतर गई। जबकि आई-20 सवार घटना स्थल से कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले कीजांच शुरू करदी है। इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

हरजीत सिंह ने बताया कि बुधवार की दोपहर वह अपनी स्विफ्ट कार से अटारी से वेरका की तरफ जा रहे थे। बाबा दर्शन सिंह के डेरे के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार आई-20 कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। आरोपित कार चालक घटना स्थल से कार लेकर फरार हो गया। उनकी कार सड़क से नीचे कच्चे रास्ते पर उतर गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

chat bot
आपका साथी