सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार

जिला परिषद चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की तरफ से शहर के नौशहरा पन्नूआ में पड़ते सुविधा केंद्र की औचक चेकिग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST)
सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार
सुविधा केंद्र में लोगों से किए जाते दु‌र्व्यवहार पर चेयरपर्सन ने लगाई फटकार

संस, तरनतारन : पंजाब सरकार द्वारा सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की हाजरी यकीनी बनाने के आदेश दिए गए हैं। इसके तहत जिला परिषद चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की तरफ से शहर के नौशहरा पन्नूआ में पड़ते सुविधा केंद्र की औचक चेकिग की गई।

उन्होंने देखा कि आम लोगों को काम करवाने के लिए कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है व उनको नजरअंदाज किया जा रहा है। चेयरपर्सन ने नौशहरा पन्नूआ के सुविधा केंद्र के मुलाजिमों को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे शिकायत मिली थी कि नौशहरा पन्नूआ स्थित सुविधा केंद्र के मुलाजिम लोगों के कामकाज करने में पक्षपात करते है। इससे लोग सरकार की सुविधाओं का लाभ लेने से वंचित रह जाते हैं। हरचरनजीत कौर ने कहा कि हर वर्ग के लोगों को अपने दफ्तरी काम करवाने में कोई मुश्किल न आने दी जाए। लोगों के काम समय पर बिना किसी पक्षपात पर किए जाए। केंद्र की चेकिग दौरान मुलाजिमों ने चेयरपर्सन को इस बात का भरोसा दिया गया कि आगे से हमारी ओर से कोई भी शिकायत नहीं आएगी।

दरअसल पंजाब के नए बने सीएम ने सभी विभागों के कर्मियों को समय पर दफ्तर आने और लोगों के काम नम्रता पूर्वक करने की हिदायतें दी हैं। साथ ही अधिकारियों को इस पर नजर रखने के लिए कहा गया है। इसी कारण वीरवार को चेयरपर्सन हरचरनजीत कौर की ओर से यह चेकिंग की गई और लोगों की शिकायतें सुनी गईं।

chat bot
आपका साथी