गांव कल्ला में डिंपा ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

खडूर साहिब के सांसद जसबीर सिंह डिंपा ने गांव कल्ला में खेल स्टेडियम का काम शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 04:55 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 04:55 PM (IST)
गांव कल्ला में डिंपा ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन
गांव कल्ला में डिंपा ने किया विकास कार्यो का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, तरनतारन : खडूर साहिब के सांसद जसबीर सिंह डिंपा ने गांव कल्ला में खेल स्टेडियम, पार्क व पंचायत घर का उद्घाटन करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को अच्छी सुविधाएं देने में कसर नहीं छोड़ी। ग्रांटों के माध्यम से प्रत्येक गांव की नुहार बदलकर शहरों जैसी सुविधाएं मुहैया करवाई है।

डिपा ने कहा कि खडूर साहिब के लोगों ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है। उसी के मुताबिक मैं लोगों की दिन रात सेवा कर रहा हूं। कांग्रेस पार्टी की प्रदेश सरकार ने सेहत, शिक्षा के मामले में जहां रिकार्ड कायम किया है। वहीं संपर्क मार्गो, श्मशानघाटों, छप्पड़ों का विकास करवाया है। सांसद डिपा ने युवाओं को खेल किट मुहैया करवाते कहा कि युवा पीढ़ी की जिम्मेदारी बनती है कि समाज की प्रगति लिए नशे खिलाफ चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा बना जाए। गांव के सरपंच मास्टर बलदेव सिंह ने सांसद डिपा को मांग पत्र देते आंगनबाडी सेंटर के लिए ग्रांट जारी करने, गंदे पानी के निकास लिए प्रबंध करने, सीवरेज लाइन बिछाने और नालियों के विकास के साथ गरीब परिवारों को पक्के मकानों की दिलवाने की मांग की।

इस मौके पर सुखविदर कौर, परमिदर कौर, सविदर सिंह, परमजीत सिंह, वरिदर सिंह विक्की, सुखदेव सिंह, अजीत सिंह, जैमल सिंह, लक्खा सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी