केंद्र सरकार ही सिखों और पंजाबियों की हितैषी : अमरजीत शर्मा

भाजपा के जिला महासचिव अमरजीत शर्मा ने श्री करतारपुर साहिब कारिडोर खोलने व तीनों कृषि सुधार कानून वापस लेने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 10:30 AM (IST)
केंद्र सरकार ही सिखों और पंजाबियों की हितैषी : अमरजीत शर्मा
केंद्र सरकार ही सिखों और पंजाबियों की हितैषी : अमरजीत शर्मा

संसू, झब्बाल : भाजपा के जिला महासचिव अमरजीत शर्मा ने श्री करतारपुर साहिब कारिडोर खोलने व तीनों कृषि सुधार कानून वापस लेने पर केंद्र सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सिख समाज व पंजाब हितैषी साबित हुई है। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव दौरान कांग्रेस के मैनिफेस्टो में कृषि कानून शामिल थे। जबकि शिअद और आप भी इसका समर्थन करते थे। केंद्र सरकार की ओर से जब कृषि कानून लागू किए गए तो सियासी फायदा लेने के लिए उक्त पार्टियों ने गलत प्रचार किया। अमरजीत शर्मा ने कहा कि 1984 दंगों के आरोपितों को केंद्र सरकार की केंद्र सरकार द्वारा ही सजा दिलाई गई है। आने वाले समय में पंजाब में भाजपा की सरकार बनाने के लिए लोग बेताब है। तीनों कानूनों को वापस लेने पर सरकार का किया धन्यवाद

वहीं धारीवाल स्पो‌र्ट्स क्लब अध्यक्ष प्रभजोत सिंह प्रभ ने तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले पर केंद्र सरकार का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह मोदी सरकार ने तीनों कानून वापस लेने का फैसला किया है। उसी तरह फसलों की खरीद पर एमएसपी बाबत कानून लागू किया जाए। प्रभजोत सिंह प्रभ ने कहा कि संयुक्त किसान मोर्चे की ओर से शांतमयी आंदोलन चलाया गया। जिसे बदनाम करने लिए कई प्रकार के प्रयास भी हुए। आखिर किसानों का आंदोलन रंग लाया।

chat bot
आपका साथी