सब जेल पट्टी में दीवार में ईट के नीचे छिपाकर रखे चार मोबाइल मिले

सख्ती के बावजूद सब जेल पट्टी में मोबाइल और मादक पदार्थ आखिर कैसे पहुंचते है ये सवाल जेल प्रबंधकों की कारगुजारी पर उठने लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:00 AM (IST)
सब जेल पट्टी में दीवार में ईट के नीचे छिपाकर रखे चार मोबाइल मिले
सब जेल पट्टी में दीवार में ईट के नीचे छिपाकर रखे चार मोबाइल मिले

जासं, तरनतारन : सख्ती होने के बावजूद सब जेल पट्टी में मोबाइल और मादक पदार्थ आखिर कैसे पहुंचते है, ये सवाल जेल प्रबंधकों की कारगुजारी पर उठने लगे हैं। शनिवार को जेल से चार मोबाइल और मादक पदार्थ बरामद किए गए। जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट की शिकायत पर दो हवालातियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

जेल के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट रंजीत सिंह को सूचना मिली कि यहां पर बंद निशान सिंह निवासी गांव कुल्ला, हरप्रीत सिंह निवासी गांव देवीदास पुरा द्वारा बाहर से मोबाइल और मादक पदार्थ मंगवाए जाते हैं। उन्होंने जांच करवाई तो चक्की नंबर-5 में बाथरूम की दीवार से ईंट निकालकर वहां पर एक प्लास्टिक का लिफाफा छिपाया गया था। लिफाफे से सैमसंग कंपनी का एक टच फोन, रीयल मी कंपनी का एक मोबाइल फोन, ओपो कंपनी का एक मोबाइल व एक कीपैड फोन (सेमसंग कंपनी) बरामद किया गया। साथ ही तीन हेडफोन, चार डाटा केबल, एक चार्जर, एक स्पेयर बैटरी व थोड़ी मात्रा में भुक्की और अफीम बरामद हुई। सब डिवीजन पट्टी की डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर ने जेल में बंद निशान सिंह निवासी गांव कुल्ला और हरप्रीत सिंह निवासी गांव देवीदासपुरा के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी