गांव कैरों से नंदपुर तक 1.76 करोड़ की लागत से बनेगी लिक रोड

विधायक हरमिदर सिंह गिल ने कहा है कि राज्य में विधानसभा हलका पट्टी एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर विकास के मामले में ग्रांटों की कमी नहीं रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Oct 2021 06:13 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 03:30 AM (IST)
गांव कैरों से नंदपुर तक 1.76 करोड़ की लागत से बनेगी लिक रोड
गांव कैरों से नंदपुर तक 1.76 करोड़ की लागत से बनेगी लिक रोड

संसू, पट्टी : विधायक हरमिदर सिंह गिल ने कहा है कि राज्य में विधानसभा हलका पट्टी एक ऐसा क्षेत्र है जहां पर विकास के मामले में ग्रांटों की कमी नहीं रही। गांव कैरों से गांव नंदपुर तक 1.76 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 5.70 किलोमीटर सड़क का काम शुरू करवाते कहा कि रोही पुल के साथ दीवारें बनाने पर 39 लाख की राशि अलग तौर पर खर्च की जाएगी।

विधायक गिल ने कहा कि पट्टी कालेज के सामने झुग्गियों में रहने वाले 25 परिवारों को मकान बनाने के लिए प्लाट बांटे जा चुके हैं। उन्होंने गांवों में जाकर लोगों की जरूरत के मुताबिक ही ग्रांटें जारी की है। इस मौके नगर कौंसिल अध्यक्ष दलबीर सिंह सेखों, चेयरमैन सुखविदर सिंह सिद्धू, साधू सिंह चंबल, दीपक अरोड़ा, पीए केपी गिल मौजूद थे। इसी माह होगा गांव मन्नण स्थित आइटीआइ का उद्घाटन : अग्निहोत्री

पंजाब की कांग्रेस सरकार ने शिक्षा और सेहत के मामले में तरनतारन जिले को लगातार तरजीह दी है। इस कारण शिक्षा और सेहत की व्यवस्था में ऐतिहासिक बदलाव आ रहा है। यह कहना है विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री का। तकनीकी शिक्षा मंत्री राणा गुरजीत सिंह के साथ चंडीगढ़ में मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि पौने सात करोड़ की लागत से तैयार गांव मन्नण वाली आइटीआइ का उद्घाटन करवाने के लिए मंत्री राणा गुरजीत सिंह से समय मांगा गया है। वह इसी माह में आइटीआइ का रस्मी तौर पर उद्घाटन करेंगे। विधायक ने कहा कि आइटीआइ में युवाओं का दाखिला शुरू हो चुका है। इस मौके संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह सिद्धू, गुरमिदर सिंह रटौल, चेयरमैन हरजिदर सिंह ढिल्लों, अवतार सिंह तनेजा, मनजीत सिंह ढिल्लों, सोनू दोदे, मनोज अग्निहोत्री, सुशांत अग्निहोत्री मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी